औरैया में सिलेंडर लीकेज होने से लगी आग, मची भगदड़

रेस्टोरेंट बनाए जाने के लिए चल रहा था दुकान में काम

औरैया में सिलेंडर लीकेज होने से लगी आग, मची भगदड़

औरैया, अमृत विचार। औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर रोड पर गुरुवार की सुबह उस समय अचानक हड़कंप मच गया जब एक दुकान में सिलेंडर लीकेज होने से अचानक आग लग गई। आग लगती देख आसपास के दुकानदारों में भगदड़ मच गई और मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें- औरैया में दबंगों ने सरेराह युवक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

दिबियापुर रोड पर स्थित तहसील के समीप एक रेस्टोरेंट निर्माण का कार्य चल रहा था। उसी दौरान उसी में मौजूद कारीगर कुछ बना रहा था। उसी दौरान अचानक से सिलेंडर लीक होने लगा और उसने आग पकड़ ली। आग लगते ही कारीगर द्वारा चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया गया। आग लगते देख आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई और अफरा-तफरी मच गई।

मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ग्राम करमपुर निवासी शिवम शुक्ला पुत्र अजय शुक्ला कुछ समय पूर्व इसी दुकान में कपड़े की दुकान किए हुए थे। किन्हीं कारणों से कपड़े की दुकान बंद करने के उपरांत उन्होंने वहां पर रेस्टोरेंट्स बनाए जाने का कार्य प्रारंभ कर दिया।

जिसका काम वहां चल रहा था। गुरुवार की सुबह उसका भांजा दुकान के अंदर कुछ बनाने लगा उसी दौरान सिलेंडर में अचानक से आग लग गई। आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें- औरैया: पुलिस के हत्थे चढ़े ATM की जालसाजी कर रुपए ठगने वाले गिरोह के तीन सदस्य 

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: सुहागरात पर दुल्हन करती रही इंतजार...सुबह होते ही लोगों के उड़ गए होश, पति की सूचना मिलते ही खुशियां मातम में बदलीं
Nai Sadak Violence: नई सड़क हिंसा का आरोपी हयात जफर हाशमी बनेगा हिस्ट्रीशीटर...वर्तमान में जेल से है बाहर
अयोध्या: 15 घंटे बाद भी नहीं गया बदला जला ट्रांसफार्मर, SP सिटी और CID कार्यालय भी जद में
इजराइल का ईरान पर पलटवार, कैसे घरेलू राजनीति इजराइली कार्रवाइयों को निर्धारित कर रही है?
'राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट भाजपा जीतेगी', गृह मंत्री अमित शाह का दावा
मथुरा पहुंचकर ईशा देओल ने किए बांके बिहारी के दर्शन, मां हेमा मालिनी के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार