मनीष जगन की गिरफ्तारी पर सपा का Counter Attack, लिखा- भाजपा महिला नेता को Arrest करे पुलिस, जानें मामला

मनीष जगन की गिरफ्तारी पर सपा का Counter Attack, लिखा- भाजपा महिला नेता को Arrest करे पुलिस, जानें मामला

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के संचालक मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद से सूबे सियासत में गरमाहट आ गई है। एक एक तरफ जहां सपा मीडिया सेल के संचालक की गिरफ्तारी से भाजपा कुनबे में खुशी झलक रही है तो वहीं दूसरी तरफ सपा प्रमुख समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता पुलिस मुख्यालय और लखनऊ जेल के चक्कर काट रहे हैं।

अब इस घटना क्रम में एक नया मोड़ आ गया है। दरसअल समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाली युवा भाजपा नेता को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है। सपा ने शिकायत  की कॉपी भी ट्वीट कर शेयर की है। यह शिकायत हजरतगंज थाने में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की तरफ से दर्ज कराई गई है। 

तहरीर में सपा अध्यक्ष की तरफ से आरोप लगाया गया है कि डॉ. ऋचा राजपूत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सपा सांसद डिंपल यादव के खिलाफ ट्वीट कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। ऋचा राजपूत की यह अभद्र भाषा महिलाओं के विरुद्ध अपराध को बढ़ावा देता है। जिससे सपा कार्यकर्ताओं व अन्य जनमानस में रोष है।

 

इसके अलावा सपा ने एक और ट्वीट किया है जिसमें लिखा भारतीय जनता पार्टी अपनी युवा नेता से माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की पत्नी और बेटी पर अभद्र टिप्पणियां करवा रही है। अभद्रता का परिचय देने वाली नेता पर एफआईआर दर्ज हो गई है। इनपर कार्रवाई कब होगी? 

यह भी पढ़ें:-सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे अखिलेश, भाजपा प्रवक्ता ने दी सलाह, देखें वीडियो