Bahraich News: बहराइच के बिछिया गांव में रात 2 बजे हाथियों ने मचाया उत्पात, कई मकान ढहाए

Bahraich News: बहराइच के बिछिया गांव में रात 2 बजे हाथियों ने मचाया उत्पात, कई मकान ढहाए

बिछिया/बहराइच, अमृत विचार। कतर्नियाघाट रेंज (Katarniaghat Range) अंतर्गत बिछिया (Bichiya)   गांव में रात 2:00 बजे पहुंचे जंगली हाथियों के झुंड ने जमकर उत्पात मचाया। कई मकानों को तहस-नहस कर हाथी देर तक चिंघाड़ते रहे। गांव के लोगों ने आकर लगाते हुए बर्तन पीटना शुरू किया लेकिन हाथी काफी देर तक डटे रहे, भोर में घने जंगल की ओर गए। कतर्नियाघाट संरक्षित वन क्षेत्र के कतर्नियाघाट रेंज में हाथियों का उत्पात थम नहीं रहा है।

Image Amrit Vichar(4)

बुधवार रात हाथियों का झुंड कतर्नियाघाट रेंज के बिछिया गांव में पहुंच गया। हाथी चिंघाड़ते हुए गांव में घुसे। हाथियों की चिंघाड़ सुनकर सो रहे लोगों की नींद खुल गई। गांव के लोगों ने शोर मचाते हुए बर्तन पीटना शुरू किया। लोगों ने हाका लगाते हुए गोला- पटाखा भी दगाया तब भी हाथी 1 घंटे तक गांव में डटे रहे। हाथियों ने गांव निवासी कन्हैया पुत्र रामबृक्ष के मकान को ढहा दिया, कई ग्रामीणों के छप्परों को भी तहस-नहस किया।

एक घंटे बाद भोर में हाथी घने जंगल की ओर गए तब लोगों ने राहत की सांस ली। रात में ही घटना की सूचना रेंज कार्यालय पर दी गई लेकिन कोई भी वनकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। जंगली हाथियों के उत्पात से गांव के लोग सहमे हुए हैं। मालूम हो कि हाथियों के झुंड ने मंगलवार रात बर्दिया गांव निवासी एक किसान को कुचल कर मार डाला था।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, नहीं हुई शिनाख्त

ताजा समाचार

अंबेडकरनगर: संचालक ने नहीं दिया 5000 रुपए, तो जेई ने काटी मुर्गी फॉर्म की बिजली, 450 मुर्गियों की मौत
Farrukhabad: गंगा दशहरा पर लगा भीषण जाम...फंसकर गर्मी में लोग बिलबिलाए, महिला की मौत व दो की हालत गंभीर
कानपुरवासियों को मुंबई की तर्ज पर मिलेगी बिजली, कटौती होने पर 1 मिनट के भीतर आएगी...भीषण गर्मी में लोग नहीं होंगे परेशान
LUCKNOW UNIVERSITY: स्टूडेंट्स ने सूर्यनमस्कार का अभ्यास, विश्वविद्यालय में योग माह का आयोजन
Kanpur News: लू के थपेड़ों से झुलस रहीं फसलें...विशेषज्ञाें ने दी ये राय, पढ़ें- जरूरी खबर
Unnao News: करंट की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत...परिजनों में मची चीख-पुकार