Video: दरिया में झूमीं Nia Sharma, Bold Dance Moves ने लगाई पानी में आग

Video: दरिया में झूमीं Nia Sharma, Bold Dance Moves ने लगाई पानी में आग

मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस निशा शर्मा भले ही वर्क फ्रंट के मामले में सिल्वर स्क्रीन पर कम ही दिखाई देती हो लेकिन वो रियल लाइफ में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपना एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से निया शर्मा का हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- नैनीताल: बोले राजपाल यादव, उत्तराखंड मेरी मौसी का घर...

इस वीडियो में वो समंदर किनारे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच मोनोकिनी पहने ये हसीना कुछ ऐसा करने लगती हैं जिसे देख यूजर्स थोड़े कन्फ्यूज हो गए हैं। इस दौरान निया शर्मा अपनी डांस पार्टनर के साथ बेहद सेक्सी डांस मूव्स देती दिखाई दे रही हैं। फैंस निया के इनते सेक्सी मूव्स देख मदहोश हुए जा रहे हैं।

इस लेटेस्ट वीडियो में निया ब्लैक कलर की मोनोकिनी मे हैं और उनके साथ कोई और भी हैं। दोनों समंदर की लहरों में खड़े होकर अजीब सा डांस करना शुरू कर देती हैं। शुरुआत में तो कुछ समझ ही नहीं आता ऐसे में अब यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं। कोई निया के लुक और डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें जमकर फटकार भी लगा रहा है कि आखिर वो मोनोकिनी पहन इस तरह की वीडियो क्यों शेयर कर रही हैं।

निया शर्मा की पहचान महज एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर ही नहीं है बल्कि उन्हें छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड हसीनाओं में शुमार किया जाता है। पर्दे पर संस्कारी रोल निभाने वाली ये बेटी रीयल लाइफ में ग्लैमरस और हॉट लुक्स से हर किसी के माथे पर पसीना ले आती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CnRulp6BvgB/

निया शर्मा को टेलीविजन सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में मानवी के किरदार के लिए पहचाना जाता है। हालांकि निया शर्मा की ग्लैमरस तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाते हैं।

32 साल की इस हसीना का भी जवाब नहीं। अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी के होश उड़ा देने वालीं निया भी किसी से कम नहीं हैं। टीवी एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक लोगों के दिलों पर बिजली की तरह गिरता है। निया शर्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस को यकीन ही नहीं होता कि उनकी उम्र 32 साल है। निया ने टीवी सीरियल के साथ-साथ कई म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें- 'सिर मुंडा दूं तो एकदम Yogi जी का भाई लगूंगा', गोरखपुर महोत्सव में बोले Kailash Kher, वीडियो वायरल