बरेली: शादी समारोह डांस करना पड़ा महंगा, जमात रजा मुस्तफा ने समरान को मीडिया प्रभारी से हटाया 

बरेली: शादी समारोह डांस करना पड़ा महंगा, जमात रजा मुस्तफा ने समरान को मीडिया प्रभारी से हटाया 

बरेली, अमृत विचार। जमात रजा ए मुस्तफा ने समरान खान को मीडिया प्रभारी पद से निष्काषित किया। जमात रजा ए मुस्तफा ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में समरान गैर शरई काम करते नजर आ रहे हैं।

क्या है मामला ?
शादी समारोह में ढोल नगाड़ों पर नाचना जमात रजा-ए-मुस्तफा के मीडिया प्रभारी समरान खान को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें समरान खान नाचते नजर आ रहे हैं। इस पर जमात रजा मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान हसन ने उन्हें पद से निष्कासित कर दिया है।

बता दें कि जमात रजा मुस्तफा काजी उल हिंद मुफ्ती असजद रजा खां कादरी की अगुवाई में चलती है। जमात रजा-ए-मुस्तफा ने पहले की ऐलान कर रखा था कि गैर शरई कोई काम नहीं होंगे। खासतौर पर शादी समारोह जैसे कार्यक्रमों में डीजे, ढोल शादी समारोह में नगाड़े नहीं बजेंगे। इसके बावजूद उनके ही संगठन के मीडिया प्रभारी समरान खान के कई वीडियो सोशल मेडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

जिसमें वो एक कार्यक्रम में ढोल नगाड़ों पर थिरक रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि एक तरफ शादी समारोह में ढोल नगाड़ों और दीजे बजाने का प्रतिबंध कर रखा है तो वहीं दूसरी ओर संगठन से जुड़े लोग ढोल नगाड़ों पर डांस कर रहे हैं। बता दें कि देश-विदेश के इमामों ने भी इस वीडियो को देखकर नाराजगी जाहिर की है। 

ये भी पढ़ें- बरेली : बिन बारिश गुलाबनगर गौरी शंकर मंदिर जाने वाले मार्ग पर जलभराव, राहगीर परेशान