हरदोई: झोलाछाप डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन 'मौत', सर्दी-खांसी की दवा लेने गया था युवक

हरदोई: झोलाछाप डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन 'मौत', सर्दी-खांसी की दवा लेने गया था युवक

हरदोई। झोलाछाप डॉक्टर के पास सर्दी-खांसी की दवा लेने पहुंचे युवक को वहां इंजेक्शन लगाया गया। इंजेक्शन लगते ही उसकी तबियत बिगड़ गई। घर वाले कुछ समझ पाते,उसी बीच युवक ने दम तोड़ दिया। इसका पता होते ही झोलाछाप डॉक्टर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को अपने कब्ज़े में ले लिया है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

बताया गया है कि माधौगंज थाने के पहुंतेरा गांव निवासी 35 वर्षीय कालीचरण उर्फ कल्लू पुत्र बैजनाथ को सर्दी-खांसी की शिकायत थी। सोमवार की सुबह वह गांव के तिराहे पर दवाखाना चला रहे शिवपाल के पास दवाई लेने पहुंचा। जैसा कि बताया गया है कि कालीचरण उर्फ कल्लू के वहां इंजेक्शन लगा दिया गया।

इंजेक्शन के लगते ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी। उसे देख कर पत्नी कमला और बच्चे ज़ोर-ज़ोर से रोने-चिल्लाने लगे। जिसकी आवाज़ सुन कर आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। उधर इसका पता होते ही दवाखाना चलाने वाला शिवपाल वहां से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्ज़े में लिया गया है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। खेती-किसानी करने वाले कालीचरण उर्फ कल्लू के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा एक 8 वर्षीय बेटा सुमित और 3 वर्षीय बेटी शुभि है।

यह भी पढ़ें:-अन्न का उत्पादन करने वाला किसान देश की रीढ़: आनंदी बेन

ताजा समाचार

लखनऊ: सपा के कई नेताओं ने थामा BJP का दामन, महिला सभा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी हुईं शामिल
रामपुर : ईशु ने समस्त मानव जाति के पापों के प्रायश्चित को दिया बलिदान, गुड फ्राइडे पर गिरजाघरों में हुई आराधना
Kanpur News: केस्को की ये लापरवाही लोगों को पड़ रही भारी...मार्च में ही शहरवासियों को रुला रही बिजली
बलरामपुर: दहेज हत्या के दोषी को 10 वर्ष का कारावास, 50000 रुपए का अर्थदंड
अयोध्या: सुरक्षा में सेंध लगा रहा रौनाही टोल प्लाजा का पास बना बाईपास, बिना कैमरे में नजर आए लोग सीधे पहुंच रहे रामनगरी!
Mukhtar Ansari Death News: मुख्तार की मौत मामले में न्यायिक जांच के आदेश...पुश्तैनी कब्रिस्तान में कब्र तैयार