गोंडा: घर से बुलाकर युवक की हत्या, तालाब किनारे फेंका शव, छानबीन में जुटी पुलिस

गोंडा: घर से बुलाकर युवक की हत्या, तालाब किनारे फेंका शव, छानबीन में जुटी पुलिस

गोंडा, अमृत विचार। देहात कोतवाली क्षेत्र के पूरे तिवारी गांव में सोमवार की रात एक युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह युवक का शव गांव के बाहर तालाब के किनारे पड़ा मिला। युवक की हत्या की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी नगर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कोतवाली पुलिस को घटना के खुलासे के निर्देश दिए। देहात कोतवाली क्षेत्र के तिवारी बाजार का रहने वाला बबलू (32)कस्बे में ही कंप्यूटर की दुकान करता था। सोमवार की रात किसी अज्ञात के बुलावे पर वह घर से निकला था, लेकिन रात में वह घर नहीं लौटा।

Image Amrit Vichar(10)

बबलू को बुलाने वाले लोगों ने उसकी हत्या कर दी और उसका शव गांव के किनारे मछली  तालाब किनारे फेंक दिया। मंगलवार की सुबह लोगों ने तालाब के किनारे बबलू का शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई। तत्काल इसकी सूचना बबलू के परिजनों को दी गई। बबलू के हत्या की खबर परिजनों को मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया।

वहीं हत्या की वारदात की सूचना पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा कर आने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बबलू के सिर, गले और शरीर के कई अंगों पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका है कि पहले बबलू की पिटाई की गई और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर अुर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति व क्षेत्राधिकारी नगर लक्ष्मीकांत गौतम ने घटनास्थल का मुआयना किया और देहात कोतवाली पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड पर रिक्शा चालक ने किया हमला, गिरफ्तार

ताजा समाचार

लखनऊ: रमजान के पाक महीने में हुआ अतीक और मुख्तार का अंत, दोनों की मौत में हैं काफी समानताएं, जानिए कैसे?
Banda: माफिया मुख्तार की मौत की होगी न्यायिक व मजिस्ट्रेटी जांच; बेटे उमर ने जेल प्रशासन पर लगाया यह आरोप...
लखीमपुर-खीरी: सड़क हादसों में दो बच्चियों की मौत, मचा कोहराम
गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर
गोंडा: छापेमारी में पकड़ा गया 18 बोरी सरकारी खाद्यान्न, एसडीएम ने पूर्ति निरीक्षक को सौंपी जांच
Farrukhabad: कटरी में आतंक का पर्याय रहे कलुआ यादव के साथी को मिली फांसी; कोर्ट ने लगाया सात लाख रुपये का जुर्माना