रायबरेली: सेना के जवान को थाने में दरोगा व पुलिसकर्मियों ने बेल्ट व लाठी-डंडों से पीटा, एसपी ने दिए ये आदेश

रायबरेली: सेना के जवान को थाने में दरोगा व पुलिसकर्मियों ने बेल्ट व लाठी-डंडों से पीटा, एसपी ने दिए ये आदेश

रायबरेली, अमृत विचार। अपनी बाइक के कागजात खोने की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना गए भारतीय सेना के एक जवान के साथ दरोगा व पुलिस वालों ने बड़ा अमानवीय व्यवहार किया है। आरोप है कि पुलिस वालों ने उसे पकड़कर बेल्ट, व लाठी डंडों से जमकर पिटाई की है। यही नहीं उसे कई घंटे तक थाने में बैठाए रखा गया है। पीड़ितों ने एसपी से मिलकर मामले की शिकायत की है। एसपी ने इस घटना में जांच कराने का आदेश दिया है।

मामला जनपद के भदोखर थाना का थाना क्षेत्र के गांव पूरे रघुराय का है। गांव के निवासी हरिशंकर भारतीय सेना में जवान है ।इस समय वह अवकाश पर घर आए हुए हैं ।उनकी बाइक के कागजात कहीं खो गए थे। उनका कहना है कि वह अपनी पत्नी पूनम के साथ भदोखर थाना में कागजात खोने की रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे। थाना गेट पर उनकी पत्नी खड़ी हो गई और जवान थाना के अंदर चला गया।

आरोप है कि इस दौरान थाना में दरोगा निखिलेश ने उनसे दुर्व्यवहार किया और गालियां दी। जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो दरोगा ने दीवान व अन्य सिपाहियों को बुला लिया। उसके बाद सेना के जवान की बेल्ट व लाठी डंडों से थाना परिसर में जमकर पिटाई की गई। और उसे थाने में बंद कर दिया गया। काफी देर बाद थाना के गेट पर खड़ी जवान की पत्नी जब अपने पति का पता लगाने थाना के अंदर गई तो उसके साथ भी गाली गलौज व दुर्व्यवहार किया गया।

यह घटना दिन में करीब 11 बजे की है। इसके बाद रात करीब 9 बजे सेना के जवान को थाना से छोड़ा गया। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे सेना के जवान के साथ अन्य लोगों ने मामले की शिकायत की है ।पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने इस घटना में जांच का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें:-Lucknow University में सभा के नाम पर संग्राम! छात्र संगठन के दो गुट आपस में भिड़े, जय श्रीराम के नारे से गूंज उठा LU

ताजा समाचार

Loksabha election 2024: सपा-बसपा सहित तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन, प्रतापगढ़ में 6 मई तक चलेगी प्रक्रिया  
गृहमंत्री अमित शाह के डीप फेक वीडियो मामले में एक्शन, झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट सस्पेंड
बरेली: अमित शाह हार्टमैन मैदान में छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में विशाल जनसभा को करेंगे सम्बोधित
शाहजहांपुर: कीलापुर मेले में युवती से छेड़छाड़, भाई-मामा को किया लहूलुहान
विश्व मजदूर दिवस: जलवायु परिवर्तन से सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे श्रमिक, स्वास्थ्य सुरक्षा की उठी मांग
बाराबंकी में नहर के इस हिस्से में कभी आया ही नहीं पानी, अपना साधन अपनाने को मजबूर हैं किसान