गाजीपुर में बोले जेपी नड्डा- भारत आतंकवाद करता नहीं है और सहता भी नहीं है  

पूर्व सैनिकों से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया संवाद 

गाजीपुर में बोले जेपी नड्डा- भारत आतंकवाद करता नहीं है और सहता भी नहीं है  

गाजीपुर, अमृत विचार। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व सैनिकों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि आतंकवाद का पोषक कौन है। उन्होंने कहा कि भारत आतंकवाद न तो करता है और न ही सहता है। जेपी नड्डा ने कहा कि 2014 से पहले किसी भी सरकार ने भारत की सीमाओं की रक्षा के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का विज़न आज भारत को सामरिक दृब्ष्टि से बेहद मजबूत बना चुका है। उन्होंने पूर्व सैनिकों को याद दिलाया कि पूर्व की सरकारों में रक्षा सौदों से जुड़े बड़े घोटाले हुए। लेकिन पीएम मोदी की सरकार में हमने 11607 करोड़ का निर्यात रक्षा क्षेत्र में किया। इतना ही नहीं देश में 300 से ज्यादा रक्षा उत्पादों का निर्माण हो रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा चाहे आईएनएस विक्रांत हो या फिर सी -295 हेलीकाप्टर , सभी का निर्माण स्वदेश में हो रहा है। 

उन्होंने कहा हमारी सरकार ने 3600 किलोमीटर की आल वेथर रोड का निर्माण किया। अटल टनल का निर्माण किया ,जिससे हमारे फ़ौजी भाइयों को साल भर रसद और जरूरी सामान मुहैया कराया जा रहा है। आज यूपी में डिफेंस कारीडोर का निर्माण हो रहा है। यूपी के लिए ये पावर हाउस का काम करेगा। उन्होंने कहा ये मोदी जी का ही आदेश है कि हमारी सेना को छूट है कि वो मौके पर निर्णय ले और कार्रवाई करे। जबकि पहले बफौजी को गोली चलने के लिए दिल्ली के आदेश का इंतजार करना पड़ता था।  

पूर्व सैनिकों से संवाद में जेपी नड्डा ने योगी जी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम योगी के निर्देश ने यूपी की काया पलट दी है। उन्होंने कहा कि एक सही निर्णय से आप अपने प्रदेश को तरक्की की बुलंदियों पर ले जा सकते है। उन्होंने कहा कि क्या कोई सोंच भी सकता था कि भारत सर्जिकल स्ट्राइक भी कर सकता है लेकिन अब पूरी दुनिया जान गयी है कि हम किसी से कम नहीं हैं।   

ये भी पढ़ें -बृजभूषण सिंह का विनेश को जवाब, कहा- मैंने मुंह खोला तो सुनामी आ जाएगी

ताजा समाचार

Fatehpur Accident: बाइक की टक्कर से गिरा युवक, हाईवे पर कई वाहन रौंदते रहे...मौत, शव के हो गए चीथड़े
Video: लखनऊ में लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू, कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम 
क्यों कोका-कोला से धोना चाहिए बालों को! जानिए क्या है लाभ 
Lok Sabha Election 2024 : कार में सवार होकर वोट डालने पहुंचा दूल्हा, बोला- पहले मतदान फिर शादी
Kanpur: तलाशती रह गई 'खाकी'...कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा ने चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर, आरोपी पर मुकदमों की है लंबी फेहरिस्त
JEE Mains Result: मेधावी बोले- ऑनलाइन क्लासेज से नहीं होती तैयारी, सफलता के लिए ये है सबसे बड़ी कुंजी...