गाजीपुर के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे विकास का पर्याय बन गया : CM योगी 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित

गाजीपुर के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे विकास का पर्याय बन गया : CM योगी 

गाजीपुर, अमृत विचार। गाजीपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि पूर्वांचल में विकास की रफ्तार लगातार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि गाजीपुर के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे विकास का पर्याय बन गया है। उन्होंने कहा कि यहां से प्रदेश के किसी भी हिस्से में जाने के लिए बेहद कम समय लगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि भले ही हमे लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जीत न मिली हो लेकिन जिले में विकास कार्यों के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को वोट देकर जनता ने धर्म और जाति की राजनीती को नकार दिया है। यहां लोगों को बांटने की राजनीती का अंत हो गया है । सीएम ने कहा केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को हर व्यक्ति तक हमारी सरकार पहुंचा रही है। पूर्वांचल अब देश के साथ प्रगति में कंधे से कन्धा मिलकर चल रहा है। 

जनसभा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पहले केंद्र से भेजा जाने वाला पैसा बंदरबांट का शिकार हो जाता था। कई योजनाओं का लाभ वंचितों को नहीं सरकार में बैठे लोगों तक ही सीमित हो गया था। लेकिन यूपी में अब योगी जी की सरकार है। केंद्र से भेजी जाने वाली मदद सही हाथों तक पहुँचती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश भर में दो बार कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान के सफल संचालन से साबित कर दिया है कि इच्छाशक्ति से कई बड़े काम किये जा सकते हैं। जबकि यूपी में पोलियो, टीबी और इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारियों को लेकर टीका बनाने में कई वर्ष लग गए। वहीँ पीएम मोदी के विज़न में भारत ने कोरोना वायरस के फैलाव के दौरान ही इसका टीका स्वदेश में ही निर्मित कर लिया। 

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार ने यूक्रेन से तकरीबन 32000 बच्चों को युद्ध के इलाके से वापिस भारत लाने का काम किया। पीएम ने कई देशों के अपने समकक्षों से बात कर रेस्क्यू के दौरान युद्ध रोकने की बात कही जिसे सबने माना। उन्होंने कहा कि ये ताकत भारत की जनता ने ही पीएम को दी है। इसलिए आप अपनी उंगली यानि वोट की ताकत को समझिये। सोच-समझकर वोट दीजिये जिससे आपका भविष्य सुरक्षित हाथों में रहे। 

ये भी पढ़ें -गाजीपुर में बोले जेपी नड्डा- भारत आतंकवाद करता नहीं है और सहता भी नहीं है

ताजा समाचार

24 अप्रैल को हो सकता है मानव रहित गगनयान मिशन का द्वितीय परीक्षण, जानिए इसरो ने क्या कहा?
लखीमपुर-खीरी: शहर आ रहे हैं तो जरा संभलकर...सड़क पर न खड़ा करें वाहन, रूट डायवर्जन 
लखीमपुर-खीरी: शातिर अपराधी का तमंचे के साथ वीडियो वायरल, गांव वालों के उड़े होश 
देश-संविधान, लोकतंत्र और युवाओं के भविष्य के लिए करें वोट, आज का चुनाव करो या मरो का है: रुचि वीरा
मुरादाबाद: SST टीम ने पुलिस के साथ चेकिंग में स्कूटी सवार से बरामद किए 5 लाख 50 हजार रुपए, लेखा-जोखा न देने पर जब्त 
18 अप्रैल: आज के दिन सैन फ्रांसिस्को में भूकंप और आग से करीब 4000 लोगों की हुई थी मौत, जानिए प्रमुख घटनाएं