छात्रों पर निर्भर है देश का भविष्य : सांसद 

छात्रों पर निर्भर है देश का भविष्य : सांसद 

अमृत विचार, जौनपुर। स्थानीय लोकसभा क्षेत्र के बेलवा बाजार में स्थित भोलानाथ शांति निकेतन इंटर कॉलेज में स्थानीय भाजपा सांसद बीपी सरोज ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई एक्जाम वॉरियर्स पुस्तक के अंतर्गत बने चित्र और उसमें लिखे हुए मंत्र को कला प्रतियोगिता के माध्यम से उकेरने और उस में उत्तीर्ण हुए छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

सांसद बीपी सरोज ने संबोधित करते हुए कहा कि छात्रों का भविष्य ही देश का भविष्य तय करता है। इसलिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों के भविष्य को निखारने के लिए स्वयं एक्जाम वॉरियर्स पुस्तक लिखी है। वह परीक्षा पर चर्चा के माध्यम से छात्रों के अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार करना चाहते हैं जिससे छात्र परीक्षा में सफल हो सके और भविष्य का एक मजबूत भारत बना सके।

उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री कितने संवेदनशील और दूरदर्शी हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने व्यस्तता के बावजूद छात्रों के लिए स्वयं एक्जाम वॉरियर्स पुस्तक लिखी जिसमें छात्रों को सफल होने के लिए 28 मंत्र और अभिभावकों को भी 06 सुझाव दिए हैं।

छात्रों को भाजपा काशी क्षेत्र शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक कमलेश झा, जिला अध्यक्ष रामविलास पाल और प्रधानाचार्य अशोक कुमार सिंह दिनकर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सूर्यभान सिंह ,क्षेत्रीय संयोजक डॉ अंजना श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन श्याम दत्त दुबे ने किया। प्रमुख उपस्थित लोगों में चंद्रप्रकाश सिंह पप्पू सुरेंद्र पाठक राकेश मिश्रा और  अभिभावक शामिल रहे।

यह भी पढ़ें : बाराबंकी : जंगल में मिली नवजात बच्ची, हालत गंभीर