हरदोई : खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो युवकों की मौत

बिल्हौर-कटरा हाई-वे पर हीरा रोशनपुर के पास हुआ हादसा

हरदोई : खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो युवकों की मौत

अमृत विचार, हरदोई। बिल्हौर-कटरा हाई-वे पर हीरा रोशनपुर गांव के पास एक बाइक सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। शनिवार की देर शाम हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद दोनों शवों की शिनाख्त कर ली गई है। फिलहाल छानबीन की जा रही है।

बताया गया है कि शनिवार की देर शाम हाई-वे पर बिलग्राम कोतवाली के हीरा रोशनपुर गांव के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। जैसा कि बताया गया है कि ट्रक सीज़ था। उसी बीच बिलग्राम से माधौगंज की तरफ जा रही स्पेलेन्डर-प्रो नंबर यूपी-30/यू/5733 जिस दो युवक सवार थे, खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में उस पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद शवों की शिनाख्त हो गई है।

जिसमें 30 वर्षीय सूरज गुप्ता पुत्र राधेश्याम गुप्ता निवासी बघौली जोकि सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता था। दूसरा युवक सूरज का वर्कर 28 वर्षीय आकाश बताया गया है।  सूरज अपने घर का इकलौता था। उसकी दो बहनें हैं,जिनकी शादी हो चुकी है। वहां पहुंची पुलिस ने जो छानबीन की, उसके नंबर से पता चला कि बाइक किसी श्याम किशोर के नाम की है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इसका पता चलते ही वहां आस-पड़ोस के गांवों के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

यह भी पढ़ें : गोंडा : खेल मंत्रालय के दांव से चित बृजभूषण ने ओढ़ी खामोशी की चादर