अमेठी : सुनसान स्थान पर हुए बारूदी विस्फोट में तीन युवक झुलसे 

अमेठी : सुनसान स्थान पर हुए बारूदी विस्फोट में तीन युवक झुलसे 

अमृत विचार, अमेठी । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एसपी आवास से एक किमी दूर सुनसान स्थान पर शनिवार की दोपहर बाद हुए तेज धमाके वाले बारूदी विस्फोट में तीन युवक घायल हो गए हैं। मौके पर बड़ी मात्रा में बारूद और बम बनाने की सामग्री बरामद हुई हैं। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसपी आवास के पीछे पूरे शुक्लन गांव के पास चंदवा ताल की ओर से शनिवार की दोपहर लगभग तीन बजे तेज धमाके की आवाज सुनाई दिया। धमाके की आवाज सुनकर ताल के आसपास मवेशियों को चरा रहे ग्रामीण उस ओर दौड़े तो तीन युवक तीन घायल लोगों को लादकर ला रहे हैं। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिनकी पहचान पूरे शुक्लन  निवासी सुरजीत पुत्र राम सुमेर , सत्रोहन पुत्र गंगाराम व अर्जुन पुत्र राम अवध के रूप में हुई है। जिसमें सुरजीत के चेहरे पर काफी चोटें आई हैं। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया है।
घटना एसपी आवास के पीछे ही घटित हुई। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर राहुल कुमार घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंच गए। जबकि एसपी डॉ. इलामारन जी ने भी मौके पर जाकर निरीक्षण किया और जिम्मेदारों से पूछताछ की।

वर्जन

प्रथम विस्फोट से ही हुआ हादसा लग रहा है। किन परिस्थितियों में विस्फोट हुआ इसकी जांच करवाई जायेगी। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए कहा गया है।

डॉ. इलामारन जी,एसपी अमेठी

यह भी पढ़ें : बाराबंकी : तहसीलदार की डांट से आहत युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर