रामनगरः पुलिस के हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीटर, अवैध असलहा समेत भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन बरामद

रामनगरः पुलिस के हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीटर, अवैध असलहा समेत भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन बरामद

रामनगर, अमृत विचार। पुलिस ने दस हजार रुपये के इनामी नशे के तस्कर को तीन सौ नशे के इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता बड़ी सफलता मिली है। उसके पास से एक 12 बोर की बन्दूक भी बरामद की गई है। 

शिकायतें मिलने के बाद पुलिस की थी नजर 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट की अगुवाई में जिले को नशा मुक्त बनाए जाने के लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं। उसी अभियान के तहत एस.पी अपराध डॉ. जगदीश चंद्र, अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह, भाकुनी क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह के निर्देशन में कोतवाली रामनगर प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सैनी के नेतृत्व में  गठित पुलिस टीम को कोतवाली रामनगर के हिस्ट्रीशीटर और दस हजार रुपये के इनामी आरोपी शानू खान के विरुद्ध नशीले पदार्थों की बिक्री और तस्करी में संलिप्त रहने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। पिछले काफी समय से पुलिस टीम द्वारा आरोपी शानू खान पर नजर रख रही थी। 

चेकिंग के दौरान हुई गिरफ्तारी

बीते दिन उप निरीक्षक अनीस अहमद को भवानींगज और गुलरघट्टी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान अभियुक्त शानू खान द्वारा नशे की बड़ी खेप लाने के सम्बन्ध में  सूचना प्राप्त हुई। पुलिस टीम द्वारा तत्काल क्षेत्र में चेकिंग शुरु की गई। पुलिस ने आरोपी शानू खान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शानू खान के पास मौजूद बैग से तलाशी लेने पर अलग- अलग ब्रैंड के कुल 300 इंजेक्शन मिले। साथ ही आरोपी के पास से 12 बोर की एक बंदूक भी बरामद हुई है। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।