फिलिस्तीन के उद्यमी रामपुर में करें निवेश: विधायक आकाश सक्सेना

फिलिस्तीन के उद्यमी रामपुर में करें निवेश: विधायक आकाश सक्सेना

रामपुर, अमृत विचार। भारत में फिलिस्तीनी दूतावास के राजनैतिक सलाहकार बसेम फहमी हेलिस परिवार के साथ शहर विधायक से मिले। उनके पहली बार विधायक बनने पर अपने देश का पटका पहनाकर बधाई दी। साथ ही फिलिस्तीन आने का न्यौता भी दिया। इस दौरान विधायक ने राजनैतिक सलाहकार से कहा कि वो अपने देश के उद्यमियों को रामपुर में उद्योग लगाने के लिए आमंत्रित करें। क्योंकि, अब उत्तर प्रदेश में औद्योगिक निवेश का माहौल है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: आजम खान के भड़काऊ बयान मामले में पत्रकार ने दर्ज कराए बयान

रविवार को भारत में फिलिस्तीन दूतावास के राजनैतिक सलाहकार बसेम फहमी हेलिस अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रामपुर पहुंचे। रजा लाइब्रेरी का भ्रमण करने के बाद उन्होंने कृष्णा विहार कालोनी स्थित शहर विधायक आकाश सक्सेना के आवास पर पहुंचकर उन्हें जीत की बधाई दी। साथ ही अपने देश का पटका पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने उन्हें रामपुर के इतिहास, संस्कृति और औद्योगिक विकास के बारे में बताया और कहा कि हमेशा से ही विकास का पक्षधर रहा है। औद्योगिक निवेश का सकारात्मक माहौल है। लिहाजा, दुनिया के उद्योगपति रामपुर में आकर निवेश करना चाहते हैं। 

चूंकि, भारत और फिलिस्तीन के रिश्ते हमेशा से मजबूत रहे हैं। ऐसे में फिलिस्तीन के उद्यमी यदि  यहां पर आकर औद्योगिक विकास का हिस्सा बनें, तो उन्हें बहुत खुशी होगी। उन्होंने विधायक द्वारा रजा लाइब्रेरी को विश्व पटल पर चमकाने की दिशा में किए जा रहे प्रयासों की भी जमकर प्रशंसा की। इस दौरान पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- रामपुर : फिलिस्तीनी दूतावास के राजनैतिक परामर्शदाता ने देखीं रजा लाइब्रेरी में पांडुलिपियां