Video : चलती बाइक पर कपल का रोमांस...खुल्लम-खुल्ला प्यार, ट्रैफिक नियम दरकिनार

Video : चलती बाइक पर कपल का रोमांस...खुल्लम-खुल्ला प्यार, ट्रैफिक नियम दरकिनार

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे हैं। प्रेमी युवक बाइक चला रहा है और प्रेमिका बाइक की टंकी पर बैठकर कभी प्रेमी को गले लगा रही है तो कभी उसे किस कर रही है। यह वीडियो नेहरू नगर के गुरुद्वारा चौक से जुनवानी जाने वाले मार्ग का बताया जा रहा है। 

बता दें कि अभी सप्ताह भर पहले ही यातायात पुलिस ने सड़क सुरक्षा सप्ताह चलाकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया था। वाहन चालकों से अपील की थी कि वे हेलमेट पहनें और तेज रफ्तार में बाइक न चलाएं, लेकिन इन युवा प्रेमी जोड़े ने तो सामाजिक मर्यादा के साथ साथ यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ा दीं। बाइक चला रहे युवकों ने हेलमेट तक नहीं लगाया था।

वहीं युवती को पिछली सीट पर बैठाने के बजाए उसे सामने टंकी पर बैठाकर रखा था। सामने बैठी दोनों युवतियां अपने-अपने साथी प्रेमी युवकों को गले लगाए नजर आ रही हैं। उन पर नजर पड़ने के बाद किसी ने उनका वीडियो बनाया। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि पुष्पक नगर से स्मृति नगर, जुनवानी और टाउनशिप की सड़कों पर रोजाना इस तरह के नजारे आम तौर पर देखने को मिल जाते हैं। चलती गाड़ी पर इस तरह की बेशर्मी करने वालों के खिलाफ अभी तक पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई भी नहीं की है। वहीं अब तक वायरल वीडियो में भी दिख रहे युवक युवतियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

भिलाई की सड़कों पर इस तरह लड़के और लड़की को जिसने भी रोमांस करते देखा, हैरान रह गया। कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया। खैर रोमांस के इस अंदाज से ट्रैफिक नियमों की धज्जियां जरूर उड़ गईं। बाइक की टंकी पर इस तरह स्टंट करते रहे। लड़के और लड़की दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था। बाइक भी बिना नंबर की थी। ऐसे में अंदेशा है कि जानबूझकर बिना नंबर की बाइक को इस्तेमाल किया गया था। 

ये भी पढ़ें : राजधानी में बीच सड़क चलती स्कूटी पर लड़की से रोमांस करने वाला गिरफ्तार, Video हुआ था Viral

ताजा समाचार

Bareilly News: प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की वजह से कल रहेगा रूट डायवर्जन, बदायूं रोड पर नहीं जाएंगे भारी वाहन
Bareilly News: संचारी रोग नियंत्रण अभियान में पिछड़ा जिला, प्रदेश में 60वां स्थान
Bareilly News: जिला अस्पताल में लेजर विधि से होगी आंखों की सर्जरी, मशीन मंगाने के लिए प्रस्ताव तैयार
Bareilly News: फटे और काई वाले एस्ट्रोटर्फ ट्रैक पर अभ्यास कर चोटिल हो रहे खिलाड़ी, अभी तक नहीं हो पाई मरम्मत
Bareilly News: दबंग ने दुकान पर बैठे हलवाई को मारी गोली, आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज
Bareilly News: बदला दौर...चुनाव में 'मुस्लिम रहनुमाओं' की चौखट पर अब नहीं पड़ते नेताओं के कदम