शक्तिफार्म: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत 

शक्तिफार्म: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत 

शक्तिफार्म, अमृत विचार। शक्तिफार्म से देर रात लालकुआं स्थित पेपर मिल में ड्यूटी को निकले युवक की बाइक किच्छा मार्ग पर छठी पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अगली सुबह जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेजा। 

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम निवासी कृष्ण राज सिंह का पुत्र मयंक राज सिंह (34) लालकुआं स्थित पेपर मिल में काम करता था। सोमवार की रात करीब दस बजे मयंक अपनी बाइक से लालकुआं के लिए निकला। किच्छा मार्ग पर पिपलिया गांव के समीप उसकी बाइक छठी पुलिया से टकराकर नीचे खंती में जा गिरी। गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

देर रात उसके बड़े भाई अमित व अन्य परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया। मोबाइल की घंटी बजते रहने के बावजूद रिसीव न होने से परेशान परिजनों ने रात से ही मयंक की ढूंढ खोज शुरू कर दी। 

मंगलवार सुबह पिपलिया गांव निवासी एक युवक ने पुलिया के नीचे क्षतिग्रस्त बाइक और युवक की शव देखकर चौकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मयंक राज के मोबाइल से उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। मृतक मयंक राज दो भाइयों में छोटा था। पुत्र के मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। यूपी के पूर्व राज्यमंत्री प्रेम प्रकाश सिंह, शिववर्धन सिंह, विधान दास, कार्तिक राय, रविंद्र विश्वास, संजय बाछाड़, विष्णु प्रमाणिक,  जितेंद्र सिंह, अजय जायसवाल, दीपक सरकार, संजीत खान आदि ने शोक व्यक्त किया। 

यह भी पढ़े: काशीपुर 28 बसों के पहियों के जाम रहने से 4.5 लाख की लगी चपत - Amrit Vichar