हल्द्वानी: बीकॉम के छात्र की स्कूटी फिसली, कैंटर वाले ने रौंद दिया

हल्द्वानी: बीकॉम के छात्र की स्कूटी फिसली, कैंटर वाले ने रौंद दिया

हल्द्वानी, अमृत विचार। सुबह जिस से लौट रहे युवक की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गई। तभी पीछे से आए तेज रफ्तार डंपर ने युवक को रौंद डाला। आनन-फानन में युवक को एसटीएच ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

 मूलरूप से पोथिंग कपकोट बागेश्वर निवासी नंदन सिंह पेशे से ठेकेदार हैं। नंदन की बेटी हल्द्वानी में त्रिमूर्ति मंदिर के पास गोविंदपुर गढ़वाल फेरीनाग कालोनी मुखानी में रहती है। नंदन का 22 वर्षीय बेटा योगेश यहां अपनी बहन के घर रहकर बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस के मुताबिक योगेश रोजना सुबह स्कूटी से जिम जाता था और बुधवार सुबह भी वह जिम से वापस लौट रहा था।

स्कूटी सवार योगेश अभी छड़ायल चौराहे के पास पहुंचा था कि तभी अचानक उसकी स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह बीच सड़क गिर गया। पीछे से तेज रफ्तार कैंटर आ रहा था, जो योगेश को कुचलता हुआ निकल गया।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कूटी के आगे अचानक एक पिकअप आ गयी थी और अचानक ब्रेक लगाने की वजह से स्कूटी फिसली। इसके बाद पीछे से आए कैंटर ने योगेश को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में युवक को एसटीएच पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ताजा समाचार