अलाया अपार्टमेंट हादसा : आरोपी यजदान बिल्डर्स के मालिक फहाद यजदानी की मुख्यमंत्री से अपील

अलाया अपार्टमेंट हादसा : आरोपी यजदान बिल्डर्स के मालिक फहाद यजदानी की मुख्यमंत्री से अपील

अमृत विचार, लखनऊ । अलाया अपार्टमेंट के हादसे को लेकर यजदान बिल्डर्स के फहाद यजदानी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि न तो इस घटना से उनका या यजदान बिल्डर्स का कोई लेना-देना नहीं है। नवाजिश और मो. तारिक के कहने पर उन्होंने वर्ष 2009 और 2010 में तीन फ्लैट बिकवाये थे। निर्माण में यजदान बिल्डर्स या उनका कोई हाथ नहीं है। उन्हें जबरन मामले में घसीटते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। वहीं इस वीडियो में फहाद ने घटना पर अफसोस जताते हुए पीड़ित परिवारों के लिए अपनी संवेदना प्रकट की है।

शाहिद मंजूर खुद खड़े होकर करा रहे थे बेसमेंट में खुदाई

वायरल वीडियो में फहाद यजदानी ने आरोप लगाया कि घटना से पूर्व नवाजिश के पिता सपा नेता शाहिद मंजूर खुद ही खड़े होकर बिल्डिंग के बेसमेंट में खोदाई करा रहे थे। इसे लेकर उनका दो दिन पूर्व अपार्टमेंट वासियों से विवाद भी हुआ था, पर इसके बाद भी खुदाई का काम जारी रखा गया। फहाद ने कहा है कि अपार्टमेंट के बेसमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना कैद है। पुलिस मलबे से कैमरों को निकलवाकर उनके फुटेज चेक करे तो सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

कोर्ट से नहीं मिली राहत तो खुद 10 दिनों में कर दूंगा सरेंडर

फहाद यजदानी ने कहा है कि कुछ दिनों पहले प्रशासन ने उनकी एक बिल्डिंग को अवैध बताकर तोड़ दिया था, जिसका उन्होंने कोई विरोध नहीं किया। पर अब अलाया अपार्टमेंट के मामले में उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है। इस मामले को लेकर उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है। अगर कोर्ट की ओर से एक सप्ताह में कोई राहत नहीं मिलती तो वे 10 दिनों के अंदर खुद ही सरेंडर कर देंगे।

वर्जन

फिलहाल नवाजिश शाहिद और उसके चचेरे भाई मो. तारिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फहाद फरार है। वहीं तीसरे फरार आरोपी फहाद का एक वीडियो सामने आने का पता चला है। वीडियो में बताई गई बातों पर भी जांच की जा रही है। -अपर्णा रजत कौशिक, डीसीपी मध्य

यह भी पढ़ें : सुलतानपुर : संयुक्त किसान मोर्चा ने निकाला ट्रैक्टर जुलूस