काशीपुरः पुलिस ने वांछित स्पा संचालक को दबोचा

काशीपुरः पुलिस ने वांछित स्पा संचालक को दबोचा

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने स्पा सेंटर में युवती से देह व्यापार कराने के आरोपी संचालक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

9 दिसंबर 2021 को असम निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उसकी रिश्ते की भाभी सपना विश्वकर्मा निवासी उत्तरी दिल्ली ने उसे काम दिलाने के नाम पर दिल्ली बुलाया। बाद में उसे काशीपुर लाया गया। जहां उसे स्पा सेंटर में काम के लिए रखा गया था।

यहां आने पर स्पा सेंटर में सपना और स्पा सेंटर स्वामी देह व्यापार एवं अन्य अनैतिक कार्यों के लिए उस पर दबाव बनाने लगे। जब उसने मना किया, तो सपना के पति डेविड ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर मारपीट की।

पुलिस ने मामले में विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर सपना और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं, स्पा सेंटर का संचालक गगन कुमार मौके से फरार हो गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।

शुक्रवार को एसआई धीरेंद्र परिहार ने स्टेडियम तिराहा से आरोपी स्पा संचालक गगन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी का चालान कर कोर्ट में पेश किया। जहां उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानीः शहर के 55 वार्डों को स्ट्रीट लाइटों से किया गया रोशन - Amrit Vichar