बरेली: ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर तीन साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली: ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर तीन साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली/शीशगढ़, अमृत विचार। चौकी क्षेत्र बंजरिया के गांव खमरिया निवासी अनिल गंगवार की तीन वर्षीय बेटी गार्गी गंगवार घर के बाहर खेलते हुए सामने से आते ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। ट्रैक्टर की टक्कर लगने के बाद ट्रॉली के पिछले पहिए से कुचल कर बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर बच्ची के शव का पंचनामा भरकर परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को घटनास्थल पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। दोनों पक्षो में समझौते का प्रयास चल रहा है। 

ये भी पढे़ं- बरेली: रंगोली, कविता के माध्यम से दिया सड़क सुरक्षा का संदेश

मृतक बच्ची के पिता अनिल गंगवार ने बताया कि शनिवार दोपहर लगभग एक बजे बच्ची घर के वाहर खेल रही थी। तभी गांव के ही कुंवर पाल का बेटा आकाश खेत में कीटनाशक छिड़कने को ट्रॉली में पानी का ड्रम रखकर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर निकला तभी बच्ची को ट्रैक्टर की टक्कर लग गई। टक्कर लगने के बाद बच्ची जमीन पर गिर गई बच्ची के जमीन पर गिरने के बाद उसके ऊपर से ट्रॉली का पहिया उतर गया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक तीन बेटियों में सबसे छोटी थी। 

इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि बच्ची के शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने हादसे की बात कहते हुए कार्रवाई से इंकार कर दिया।

ये भी पढे़ं- बरेली: विद्यार्थी तनाव को खुद पर हावी न होने दें, मन लगाकर करें तैयारी