Rakhi Sawant Mother Death: 'I miss you Aai....', मां के निधन से दुखी फूट फूट कर रोईं राखी सावंत 

राखी ने लिखा, आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया, अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं है। मैं आपसे प्यार करती हूं मां

Rakhi Sawant Mother Death: 'I miss you Aai....', मां के निधन से दुखी फूट फूट कर रोईं राखी सावंत 

मुंबई।  28 जनवरी यानी शनिवार को राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन हो गया है। वो काफी समय से मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती थीं। दरअसल, एक्ट्रेस की मां का ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का इलाज चल रहा था। राखी और उनके करीबी दोस्तों ने जया के निधन की पुष्टि की। राखी अंतिम समय में अपने मां के साथ ही थीं। इस खबर की पुष्टि करते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां आखिरी सांस लेते हुए दिख रही थीं। 

राखी ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
राखी ने अपनी मां के साथ हॉस्पिटल की एक वीडियो शेयर उन्हें याद किया। इस दौरान वह फूट फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। राखी ने लिखा, आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया, अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं है। मैं आपसे प्यार करती हूं मां, आपके बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा, मुझे गले कौन लगाएगा। अब मैं क्या करूं, कहां जाऊं। आई मिस यू आई। वहीं एक्ट्रेस की यह वीडियो देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स का भी दिल टूट गया है। वहीं कमेंट में टूटे दिल का इमोजी शेयर करते हुए सभी राखी के लिए दुख जता रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/Cn-CbaFM9r_/?hl=en

सलमान खान ने राखी को ​​​​​​फोन किया
वहीं सलमान खान ने राखी सावंत के मां के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जैकी श्रॉफ, रश्मि देसाई, मान्यता दत्त, निशा रावल, रिद्धिमा पंडित और अली गोनी ने अपनी संवेदना व्यक्त की और इस मुश्किल हालात में ढांढस भी दिलाया।

https://www.instagram.com/p/Cnq_Bw1KnG4/?hl=en

ये भी पढ़ें :  Pathaan Box Office Collection :  'सेक्स और शाहरुख खान बिकता है', 20 साल बाद चर्चा में आया नेहा धूपिया का ये पुराना बयान