पीलीभीत: दुकान से खींचकर दंपति और बेटे को लाठी डंडे से पीटा, रंजिश के चलते किया हमला

बरखेड़ा पुलिस ने पीड़िता की ओर से दर्ज की पांच हमलावरों पर रिपोर्ट

पीलीभीत: दुकान से खींचकर दंपति और बेटे को लाठी डंडे से पीटा, रंजिश के चलते किया हमला

पीलीभीत/बरखेड़ा, अमृत विचार। पुरानी रंजिश के चलते चार साल में दूसरी बार मशीनरी व्यापारी के परिवार पर हमला बोला गया। पड़ोस के ही कुछ लोगों ने दुकान से खींचकर दंपति और बेटे की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। पुलिस ने पांच आरोपियों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: पानी सप्लाई ठप हुई तो फूटा महिलाएं का गुस्सा, हाइवे पर डेरा डाला

कस्बा बरखेड़ा निवासी लक्ष्मी गुप्ता पत्नी हरिओम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी मकान के निचले हिस्से में दुकान है। शनिवार को बेटा अभिषेक दुकान पर बैठा था। इसी बीच पड़ोस के निवासी रामदेव शर्मा, इंद्रदेव शर्मा, जयदेव, मोहित और रोहन लाठी डंडे लेकर दुकान में घुस आए।

पुराने विवाद को लेकर गाली गलौज शुरू कर दी। शोर सुनकर घर पर मौजूद पीड़िता व उसके पति भी आ गए। गाली गलौज का विरोध करने पर आरोपियों ने दुकान से खींचकर हमला बोल मारपीट की गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आसपास के लोगों के जमा होने पर हमलावर धमकी देकर भाग गए। यह भी बताया कि चार साल पहले भी आरोपियों ने पीड़िता के परिवार पर हमला बोला था। जिसका आसपास के कुछ लोगों ने बीच में पड़कर सुलह करा दी थी। एसओ बरखेड़ा उदयवीर सिंह ने बताया कि पांचों आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की गहनता से छानबीन कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत को मिले 7500 करोड़ के निवेश प्रस्ताव, जल्द स्थापित होंगे उद्योग