Shah Rukh Khan: 'पठान' के Hit होने पर शाहरुख खान ने 'मन्नत' की बालकनी में फैंस को दिया सरप्राइज, कहा- 'थैंक यू'

Shah Rukh Khan: 'पठान' के Hit होने पर शाहरुख खान ने 'मन्नत' की बालकनी में फैंस को दिया सरप्राइज, कहा- 'थैंक यू'

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर रविवार रात एकत्रित हुए फैंस का अभिवादन किया। शाहरुख की पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने सफलता के कई रिकॉर्ड दर्ज किए हैं। उत्साह में झूमते कई प्रशंसक अभिनेता के साथ तस्वीर लेने और वीडियो बनाने के लिए कल रात उनके घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। 

अभिनेता (57) ने अपने फैंस का एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, मेहमान नवाज़ी पठान के घर पर। रविवार को प्रेम से ओत-प्रोत कर देने लिए सभी प्रशंसकों का शुक्रिया। आभारी हूं। खुश हूं। वीडियो में शाहरुख अपने प्रशंसकों का ‘सलाम’ व ‘नमस्ते’ कर अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ‘झूमे जो पठान’ गीत पर नृत्य भी किया। इसके बाद उन्होंने प्रशंसकों से बस पर न चढ़ने का अनुरोध किया।

'मन्नत' की बालकनी में आकर फैंस को सरप्राइज
पठान के जरिये शाहरूख ने चार साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है। फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। शाहरुख खान ने अपने बंगले 'मन्नत' की बालकनी में आकर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया। यह शाहरुख की 'पठान' की रिलीज के बाद से पहली पब्लिक अपीरियंस थी। इस दौरान वह सिर झुकाकर फैंस को थैंक यू बोलते हुए नजर आए।

https://www.instagram.com/p/CoAmlbaArJ-/?hl=en

इसके साथ ही उन्होंने अपने सिग्नेचर पोज से फैंस का दिल खुश कर दिया। शाहरुख के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह फैंस को बार-बार हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को 'पठान' के 'झूमे जो पठान' सॉन्ग का डांस स्टेप्स भी करके दिखाए। शाहरुख खान का यह अदांज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया के जरिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई है। फिल्म की निर्माता कंपनी ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने रविवार को बताया कि ‘पठान’ ने अपनी रिलीज़ के चार दिनों के अंदर ही दुनिया भर में कुल 429 करोड़ रुपये की कमाई की है।

ये भी पढ़ें:- वेब सीरीज ‘24’ और ‘रनअवे’ फेम अभिनेत्री Annie Wersching का कैंसर से निधन