रुद्रपुर: गुस्साया सर्विस सेंटर कर्मी ले उड़ा कार, चार युवतियों को भी उड़ाया

रुद्रपुर: गुस्साया सर्विस सेंटर कर्मी ले उड़ा कार, चार युवतियों को भी उड़ाया

रुद्रपुर, अमृत विचार। मालिक से अनबन के बाद गुस्साए सर्विस सेंटर कर्मी लग्जरी कार को ले उड़ा। गुस्से में कार दौड़ा रहे कर्मचारी ने पैदल चल रही चार युवतियों को कार से उड़ा दिया। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। बाद में राहगीरों की मदद से घायल युवतियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उनकी हालत स्थिर है। वहीं सेंटर स्वामी का आरोप है कि जब कार को रोकने का प्रयास किया गया, तो आरोपी कर्मी ने उसे भी जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने सेंटर स्वामी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार किच्छा बाइपास मार्ग स्थित सर्विस सेंटर के स्वामी हरप्रीत सिंह ने बताया कि भूतबंगला निवासी विवेक कुमार उसके सर्विस सेंटर पर काम करता है। 23 जनवरी को अलीक अहमद खेड़ा कालोनी सर्विस सेंटर पर आया और धुलाई करने के लिए अपनी कार छोड़ कर चला गया।

बताया कि 23 जनवरी की दोपहर को सेंटर कर्मी विवेक शराब पीकर आया और पैसा मांगने लगा। जब उससे शाम को आने को कहा। तो वह भड़क गया और गाली गलौज करने लगा। जिस पर सर्विस सेंटर के अन्य कार्मिकों ने समझा बुझाकर मामला रफा दफा किया। विवेक जाते-जाते मेज पर रखी धुलाई के लिए आई ब्रीजा कार की चाबियां चुपके से उठा ले गया और नजर बचाकर कार में सवार होकर भागने लगा। संदेह होने पर जब उसका पीछा किया और एक डंडे से चलती कार का शीशा तोड़कर उसे रोकने की कोशिश की।

इस दौरान वह खिड़की में फंस गया। आरोपी तेज गति से कार दौड़ाने लगा। साथ ही उसे चलती कार से गिराकर मारने की कोशिश की। आरोप था कि समझाने के बाद भी आरोपी विवेक नहीं माना और जैसे ही कार एफसीआई गोदाम किच्छा बाइपास मार्ग पर पहुंची। तो उसने पैदल चल रही चार युवतियों को कार से टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिससे मुख्य मार्ग पर भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसे भी काफी चोटे आईं। इसके बाद आरोपी कर्मचारी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि घायल युवतियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर है। वहीं सर्विस सेंटर स्वामी हरप्रीत ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।