उत्तराखंड की वादियों में ठहरे विराट- अनुष्का, बेटी संग मस्ती करने की शेयर की तस्वीरें

उत्तराखंड की वादियों में ठहरे विराट- अनुष्का, बेटी संग मस्ती करने की शेयर की तस्वीरें

ऋषिकेश ,अमृत विचार। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इन दिनों उत्‍तराखंड में हैं। वह अपनी बेटी वामिका के साथ उत्‍तराखंड पहुंचे हैं।

इस दौरान अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर इस यात्रा की खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में विराट कोहली बेटी वामिका के साथ नदी में अठखेलियां करती दिख रही है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर 'पहाड़ में पहाड़ है और ऊपर कोई नहीं' इस शीर्षक के साथ अपने यमकेश्वर प्रखंड स्थित रिसार्ट प्रवास और यात्रा की कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में बैरागढ़ के समीप हेंवल नदी किनारे विराट, अनुष्का और सहयात्री चलते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, विराट अपनी बेटी को गोद में लिए नदी के जल का स्पर्श भी करा रहे हैं। इन सभी फोटो में अनुष्का ने गांव के घर, वहां के मवेशियों की फोटो भी शेयर की है।

बता दें कि 26 से 29 जनवरी तक विराट और अनुष्का यमकेश्वर प्रखंड के बैरागढ़ स्थित सहेजा योग रिट्रीट सेंटर में ठहरे थे। सोमवार की शाम बाबा ऋषिकेश स्थित स्वामी दयानंद आश्रम आ गए थे।

मंगलवार को उन्होंने यहां धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और विराट-अनुष्का आश्रम में ही रुके हैं। बुधवार को दोपहर में विराट-अनुष्का यहां से आगे के लिए रवाना होंगे।

विराट और अनुष्का बेटी वामिका के साथ 26 जनवरी को उत्तराखंड पहुंचे थे। उन्होंने चार दिन सहेजा योगा रिट्रीट सेंटर में बिताए। सोमवार शाम विराट और अनुष्का मुनिकीरेती स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती आश्रम पहुंचे थे।