धंगरी हमला : ग्रामीणों ने 15 दिनों में आतंकवादियों का खात्मा नहीं होने पर दी भूख हड़ताल की धमकी 

धंगरी हमला : ग्रामीणों ने 15 दिनों में आतंकवादियों का खात्मा नहीं होने पर दी भूख हड़ताल की धमकी 

राजौरी/जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले स्थित धंगरी गांव के ग्रामीणों ने रविवार को गांव पर दोहरा हमला करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने में सुरक्षाबलों की कथित ‘असफलता’ पर चिंता जताई और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की। ग्रामीणों ने साथ ही धमकी दी कि 15 दिनों के भीतर घटना में शामिल आतंकवादियों का सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अगर खात्मा नहीं किया गया तो वे भूख हड़ताल पर चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - सीकर लोकसभा क्षेत्र के पांच रेलवे स्टेशन होंगे वर्ल्ड क्लास स्टेशन के रूप में विकसित

उल्लेखनीय है कि एक जनवरी को धंगरी गांव में हुए हमले में सात लोगों की मौत हुई थी और 14 अन्य घायल हुए थे। दो भाइयों सहित पांच लोगों की मौत आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में हुई थी जबकि दो बच्चों की मौत अगले दिन आतंकवादियों द्वारा छोड़े गए इम्प्रोवाइस्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) में हुए धमाके की चपेट में आने से हुई थी।

एक ग्रामीण ने बताया कि धंगरी गांव के सैकड़ों लोगों ने रविवार को हमला स्थल पर बैठक की और पीड़ितों को पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने दोहरे हमले को अंजाम देने वाले आतंकवादियों का सुराग लगाने में सुरक्षा एजेंसियों की ‘असफलता’ पर चिंता जताई।

पीड़ितों के परिवारों के सदस्यों ने हमलावरों की पहचान करने की कोशिशों को तेज करने की मांग की। ग्रामीणों ने धमकी दी कि अगर सुरक्षा एजेंसियां, आतंकवादियों को अगले 15 दिनों में मार गिराने में असफल रहती हैं तो वे भूख हड़ताल पर चले जाएंगे। 

ये भी पढ़ें - हिमाचल सरकार अपने चुनावी वादों को पूरा करेगी: CM सुक्खू

ताजा समाचार