रायबरेली: लापता युवक की बाइक व फोन प्रेमिका के घर से बरामद, अनहोनी की आशंका पर पिता हिरासत में

रायबरेली: लापता युवक की बाइक व फोन प्रेमिका के घर से बरामद, अनहोनी की आशंका पर पिता हिरासत में

महाराजगंज/ रायबरेली , अमृत विचार। करीब 12 दिन पहले अपनी प्रेमिका से मिलने आया युवक लापता हो गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की खोजबीन शुरू की तो उसके मोबाइल फोन की लोकेशन प्रेमिका के घर का मिला है। उसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के घर से लापता युवक की बाइक और फोन को बरामद किया है। साथ में अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने प्रेमिका के पिता और परिजनों को हिरासत में लिया है ।
       
मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव ठाकुरपुर का है। सोमवार को गांव पहुंची लखनऊ पुलिस ने गांव के छेद्दू पासी के घर से एक बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया है। बताया जाता है कि यह बाइक और फोन बाराबंकी जनपद के थाना हैदर गढ़ के गांव खेरवा मजरे सराय निवासी भगवानदास उर्फ बबलू का है ।जो विगत 8 फरवरी से संदिग्ध अवस्था में लापता है। बताया जाता है कि छिद्दू पासी की विवाहित पुत्री पूनम से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था तभी से वह लापता है ।पुलिस ने मामले में पूनम के पिता और उसके परिजनों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

34 (11)

विवाहिता से ससुराल से हुई थी बबलू से दोस्ती 
पूनम का विवाह करीब 3 साल पहले बाराबंकी के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खेरवा मजरे सराय निवासी हरकरन रावत से हुआ था। लापता युवक भगवानदास उर्फ बबलू हरकरन का पड़ोसी है। यह लखनऊ नगर निगम में कर्मचारी है ।विवाह के बाद ससुराल में पूनम की बबलू से दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्रेम में बदल गई ।उसके बाद से पूनम का बबलू से लगातार मेलजोल बना रहा। इस मेलजोल के कारण पूनम के वैवाहिक जीवन में तनाव भी आ गया था ।इधर वह अपने दो बच्चों के साथ मायके में रह रही थी ।बताया जाता है कि बबलू पूनम से मिलने अक्सर उसके मायके में आया करता था। घटना के दिन भी वह पूनम से मिलने उसके मायके में आया हुआ था।

नहर और जंगल खंगाल रही पुलिस 
लापता युवक की तलाश में पुलिस आसपास के जंगल और शारदा सहायक नहर को खंगाल रही है। पुलिस को पूरी आशंका है कि युवक के साथ अनहोनी हुई है। और युवक का सुराग नहर या जंगल में ही मिल सकता है। इसलिए पुलिस बल ने पास के शारदा सहायक नहर में पहुंचकर आसपास काफी खोजबीन की है। आसपास के जंगलों में भी पुलिस बल ने खंगाला है ।किंतु कोई सुराग नहीं मिल पाया है ।पुलिस लापता युवक की प्रेमिका के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाल श्याम कुमार पाल ने बताया कि लापता युवक के बारे में उसकी प्रेमिका के परिजनों से पूछताछ की जा रही है ।जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


ये भी पढ़ें -तीन माह में प्रदेश को मिल जायेंगे 8500 लेखपाल :चेयरमैन