हरदोई में दर्दनाक हादसा: निर्माणाधीन अंडरपास में बाइक टकराने से युवक की मौत

हरदोई में दर्दनाक हादसा: निर्माणाधीन अंडरपास में बाइक टकराने से युवक की मौत

कछौना, हरदोई। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार सांय कॉल लखनऊ हरदोई मार्ग पर ग्राम मतुआ मोड़ के पास कार्यदाई संस्था पीएनसी द्वारा बनाए जा रहे अंडरपास के जाल में बाइक सवार युवक टकराने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है।

बताते चलें वर्तमान समय में लखनऊ हरदोई राजमार्ग का फोरलेन चौड़ीकरण का कार्य कार्यदाई संस्था पीएनसी करा रही है। कार्यदाई संस्था द्वारा जमकर मानकों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। मार्ग पर कार्यदायी संस्था ने जगह-जगह गड्ढे खोद दिए हैं, अंडरपास बनाए जा रहे हैं।

मार्ग पर कार्यकारी संस्था द्वारा पर्याप्त पानी का छिड़काव भी नहीं किया जा रहा है, जिसके चलते मार्ग पर धूल का गुबार बना रहता है, मानक के अनुसार मार्ग पर धूल नहीं होनी चाहिए। मनकों को दरकिनार करते हुए कंपनी द्वारा अंडरपास वाले स्थानों के पास पर्याप्त संकेत सूचक नहीं लगाए गए हैं। जिनकी चपेट में आने से राहगीर घायल होकर असमय मृत्यु के शिकार हो रहे हैं।

इसी क्रम में सोमवार की सांय काल शशिकांत वर्मा पुत्र शिवलाल वर्मा निवासी ग्राम ढिफवा थाना बघौली बाइक से संडीला से घर जा रहे थे, इसी दौरान लखनऊ हरदोई मार्ग पर मतुआ मोड़ के पास बनाए जा रहे अंदर पास के जाल में पर्याप्त संकेत सूचक न होने से बाइक जाल में जा घुसी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मृत्यु हो गई।

कंपनी द्वारा इस स्थान पर रेडियम/संकेत सूचक नहीं लगाए गए हैं। जिसकी कीमत एक युवक ने अपनी जान देकर चुकाई है। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर कछौना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुआ 'बिकिनी शो' तो भड़के अखिलेश, Video ट्वीट कर बोले - 'भाजपाई धार्मिक मूर्तियों का अपमान न करें''

ताजा समाचार

लखनऊ में ताव दिखाने लगी गर्मी, पारा पहुंचा 36 के पार, मौसम विभाग बोला- चिंता ना करें... सुनाई यह खुशखबरी!
Farrukhabad: बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव संजीव पारिया की 1 करोड़ 20 लाख की संपत्तियां कुर्क...अब तक इतने की हो चुकी कुर्की
Video बहराइच: कड़ी मशक्कत के बाद पिंजड़े में कैद किये गए हमलावर भेड़िए,15 दिनों में कई लोगों को बनाया शिकार  
अयोध्या को विश्व की सर्वश्रेष्ठ नगरी बनाना हमारी प्राथमिकता: लल्लू सिंह 
Kanpur Ghatampur Accident: पैदल जा रहे भाइयों को टक्कर मार कार डंपर में घुसी...दो युवकों की मौत, एक घायल
कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले केजरीवाल- आबकारी नीति मामला ‘राजनीतिक साजिश’, जनता जवाब देगी