भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर बलिया में भीड़ ने किया हमला, Live show में पुलिस ने चलाई लाठियां  

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर बलिया में भीड़ ने किया हमला, Live show में पुलिस ने चलाई लाठियां  

बलिया, अमृत विचार। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बलिया का बताया जा रहा है ,जिसमें भोजपुरी स्टार और गायक पवन सिंह के ऊपर हमला हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पवन सिंह पर एक लाइव शो के दौरान अनियंत्रित भीड़ ने हमला कर दिया जिसमें उन्हें चोट भी आई है। बताया जा रहा है कि स्टेज शो के दौरान भीड़ ने पवन सिंह एक जाति विशेष पर बने गीत की फरमाइश की। लेकिन, पवन सिंह ने उस गीत को गाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया और ईंट-पत्थर चले और कुर्सियां भी फेंकी गई। 

वहीं, अनियंत्रित हुई भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भी लाठी का प्रयोग किया और भीड़ को खदेड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, बलिया थाना क्षेत्र के निकासी गांव में एक उत्सव समारोह था। इसमें भोजपुरी स्टार और गायक पवन सिंह और शिल्पीराज का एक प्रोग्राम था। आयोजकों ने प्रशासन से कार्यक्रम की अनुमति भी ली हुई थी।

पवन सिंह व शिल्पी को सुनने और देखने के काफी संख्या में लोग पहुंच थे। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कई थानों की फोर्स, क्षेत्राधिकारी सहित पीएसी के जवान भी मुस्तैद थे। भोजपुरी स्टार पवन स्टेज जैसे ही स्टेज पर पहुंचे तो भीड़ में से ही किसी ने जाति विशेष पर पवन द्वारा पूर्व में गाये गीत को गाने की फरमाइश कर दी। इस दौरान पवन सिंह ने गीत को गाने से मना कर दिया। इसके बाद पवन को लक्ष्य करके किसी ने पत्थर मारा। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। भीड़ ने स्टेज पर कुर्सियां और पत्थर फेंके ,जिसके बाद पुलिस ने लाठियां चलकर भीड़ को खदेड़ा। 

ये भी पढ़ें - लखनऊ: फ्लैट बेचने का झांसा देकर किरायेदार से हड़पे 18 लाख, 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज