हल्द्वानी: विशिष्ट सेवा करने वाली महिलाओं को स्व.सुषमा स्वराज अवॉर्ड से सम्मानित करेगी भाजपा महिला मोर्चा

हल्द्वानी: विशिष्ट सेवा करने वाली महिलाओं को स्व.सुषमा स्वराज अवॉर्ड से सम्मानित करेगी भाजपा महिला मोर्चा

हल्द्वानी, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ठ सेवा करने वाली महिलाओं को स्वर्गीय सुषमा स्वराज अवॉर्ड से सम्मानित करेगा। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशों पर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर देश व प्रदेश में महिला मोर्चा स्वर्गीय सुषमा स्वराज अवॉर्ड अभियान शुरू करने जा रहा है जिसका शुभारंभ शुक्रवार से चमोली जनपद से किया जाएगा।

यह अभियान भाजपा के 19 संगठनात्मक जिलों में 10 से 15 मार्च तक चलाया जाएगा। इस अभियान में केंद्रीय संगठन पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के साथ-साथ प्रदेश करेंगे। उन्होंने बताया कि स्वर्गीय सुषमा स्वराज अवॉर्ड विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ठ सेवा करने वाली महिलाओं को प्रदान किया जाएगा। आशा नौटियाल ने बताया कि स्वर्गीय सुषमा स्वराज का महान व्यक्तित्व हमेशा महिलाओं को देश सेवा के लिए प्रेरित करता है।

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी ने उनके व्यक्तित्व व उनकी सेवा को सम्मान देने के उद्देश्य से सुषमा स्वराज अवॉर्ड अभियान की शुरुआत की है जिसके तहत समाज सेवा व देश सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को यह अवॉर्ड दिया जाएगा। आशा नौटियाल ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा खाई गई योजनाओं और कार्यक्रमों का हुआ है। उनके द्वारा चलाई गई प्रत्येक योजना का केंद्र बिंदु महिलाएं तथा गरीब वर्ग हैं।

ताजा समाचार

आगरा में बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा...लगाया जाम 
अयोध्या में बेतरतीब खोदाई से सकरा हुआ रीडगंज चौराहा, कार की टक्कर से बाइक सवार घायल
IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से रौंदा, मार्कस स्टॉयनिस ने जड़ा नाबाद शतक 2024: आरसीबी के खिलाफ SRH की निगाहे फिर एक बार रनों का अंबार लगाने पर, 3 बार बना चुके हैं 250 से ज्यादा रन
Delhi Liquor Policy: मनीष सिसोदिया को झटका, 7 मई तक न्यायिक हिरासत बढ़ी
पंतनगर: 27 को धूल भरी आंधी आने के आसार 
बरेली: चंद फिरकापरस्त लोग हिजाब को हमेशा बनाते रहे हैं मुद्दा- शहाबुद्दीन रजवी