मुरादाबाद: छेड़खानी के आरोपी की परिजनों ने पंचायत में की पिटाई

मुरादाबाद: छेड़खानी के आरोपी की परिजनों ने पंचायत में की पिटाई

ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद, अमृत विचार। खेत से चारा लेने गई युवती से छेड़खानी के मामले में पंचायत में युवक के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद मामला निपट गया।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खेत से चारा लेने गई युवती से गांव का युवक ने छेड़खानी करने लगा। जिसकी शिकायत युवती ने परिजनों से की। मामला दो समुदाय के बीच होने के कारण गांव तनातनी का माहौल हो गया। परिजनों के अनुसार दो दिन पूर्व युवती अपने खेत में चारा काटने के लिए गयी थी। तभी आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा।

 युवती के शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया। परिजनों ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन इस बीच गांव में मामले को लेकर दोनों पक्षों की पंचायत हुई। पंचायत में आरोपी युवक ने अपनी गलती स्वीकार की। इस पर युवक की उसके परिजनों ने पंचायत में पिटाई कर दी।

 इससे युवती के परिजन संतुष्ट हो गए। जिससे मामला पंचायत में निपट गया। पंचायत के निर्णय की जानकारी पुलिस को दे दी गई। इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई है। गांव के प्रधान शमशाद हुसैन ने पंचायत में इस मामले  में समझौता हो जाने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : डीजे पर डांस कर रहे युवकों पर सिरफिरे कार चालक ने चढ़ाई कार, गांव में तनाव