हरिद्वार: दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी युवक ने फेंका एसिड, दो हफ्ते पहले आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

हरिद्वार: दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी युवक ने फेंका एसिड, दो हफ्ते पहले आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

हरिद्वार, अमृत विचार। उत्तराखंड के रुड़की में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी युवक ने तेजाब फेंक दिया, युवक पर दुष्कर्म का केस दो हफ्ते पहले ही दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है जिस वक्त युवती दवाई लेकर घर लौट रही थी तभी आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया गनीमत रही कि तेजाब युवती के चेहर पर नहीं पड़ा और केवल हाथ पर ही गिरा। पुलिस ने युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और फिर वहां से उसे देहरादून के कोरोनेशन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है जिसकी तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि कस्बे के एक मोहल्ला निवासी युवती ने करीब दो सप्ताह पूर्व पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक रहीस हैदर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। आरोप है कि शनिवार देर रात युवती घर के पास में ही चिकित्सक से दवाई लेकर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया। 

अचानक हुए एसिड अटैक में युवती बुरी तरह झुलस गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सिविल अस्पताल रुड़की के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डा. भानु प्रताप शाक्य का कहना है कि युवती की बांह तेजाब से जख्मी हुई है और वह खतरे से बाहर है जरूरी उपचार देने के साथ ही युवती को कोरेनेशन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।