मुरादाबाद : यौन शोषण का शिकार युवती ने फंदे से लटक कर दी जान

अपनी बहन की ससुराल में उठाया आत्मघाती कदम, ट्यूशन पढ़ते समय गांव के शिक्षक ने किया था यौन शोषण

मुरादाबाद : यौन शोषण का शिकार युवती ने फंदे से लटक कर दी जान

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद), अमृत विचार। क्षेत्र के गांव फरीदनगर की यौन शोषण का शिकार युवती ने मंगलवार को अपनी बहन की ससुराल में  फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वह तीन माह से अपनी बहन शबाना पत्नी इरफान निवासी नगर पंचायत ढकिया थाना डिलारी के यहां रह रही थी। 

एक फरवरी 2023 को शाहेनूर (19)  निवासी ग्राम फरीदनगर ने कोतवाली में धारा 376, 504, 506 आईपीसी, धारा 3/4 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम, 2012 तथा धारा 67 सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम, 2000 के अंतर्गत गांव के महफूज पुत्र यासीन के खिलाफ पंजीकृत कराया था। जिसमें कहा गया था कि पांच वर्ष पूर्व वह गांव प्रकाश जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 6 व 7 में पढ़ती थी। प्रार्थिना की उस दौरान उम्र लगभग 13-14 वर्ष रही होगी। 

गांव का शिक्षक महफूज मलिक उसे पढ़ाता था। महफूज स्कूल के अलावा अपने घर पर ट्यूशन भी पढ़ाता था। इसी दौरान महफूज ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका शोषण किया था। डरा धमकाकर अश्लील फोटो खींच लिए थे। वह युवती को फोटो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा। 15 जनवरी 2023 को भी महफूज ने उसे प्रकाश जूनियर हाईस्कूल ग्राम फरीदनगर में बुलाकर रात में उसके साथ  दुष्कर्म किया था। किसी को बताने पर जान से मारने व फोटो वायरल करने की धमकी दी थी। 

इसके बाद  महफूज ने उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिये। पीड़िता और उसके परिवार वालों ने फोटो, वीडियो वायरल करने के बारे में महफूज से पूछताछ की तो उसने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने महफूज  को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से पीड़िता तनाव में चल रही थी। इसी के चलते उनसे आत्मघाती कदम उठाया और फंदे से लटककर  जान दे दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- संभल: शिलान्यास कार्यक्रम में हुए विवाद का मुद्दा गरमाया, कांग्रेसी पहुंचे

ताजा समाचार

कानपुर से मुंबई और दिल्ली जाने के लिए इस दिन से चालू होगी नई फ्लाइट; आकाशा एयर लाइन की सेवा होगी शहर से शुरू
बदायूं: वर्दी पहनकर रौब झाड़ने वाला फर्जी सिपाही पुलिस के हत्थे चढ़ा, चार्जशीट दाखिल
सुलतानपुर: अमराई से उठने वाली सुगंध से आम बागवानों की बढ़ीं उम्मीदें, बोले- मौसम ने साथ दिया तो इस बार होगी बंपर पैदावार!
Lok Sabha Elections 2024: सपा ने जारी की 18 स्टार प्रचारकों की सूची, अखिलेश, शिवपाल और जया बच्चन समेत ये नेता करेंगे प्रचार
गोंडा: अंकित मर्डर केस के आरोपी डॉ. दीपक की जमानत याचिका कोर्ट से खारिज, जानिए क्या बोली अदालत?
लखनऊ: डॉक्टर और कर्मचारी हो चुके हैं साइबर ठगों का शिकार, पैसे वापस होने की नहीं दिख रही उम्मीद