प्रयागराज शूटआउट का नया Video आया सामने, गोली लगने के बाद असद से भिड़ गया था उमेश पाल

प्रयागराज शूटआउट का नया Video आया सामने, गोली लगने के बाद असद से भिड़ गया था उमेश पाल

प्रयागराज। प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को हुए शूटआउट का सबसे नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि उमेश पाल पर हमला उसकी गली के बाहर होता है। हमलावर अतीक का बेटा उमेश पाल को खदेड़कर गोली मारता है।

उमेश पाल की गली का वीडियो इस शूट आउट की पूरी कहानी साफ-साफ बयां कर रहा है। उमेश पाल हमले के बाद गली के अंदर भागते हैं, उमेश पाल के पीछे सुरक्षा में तैनात गनर भी भागता है, लेकिन असद उमेश पाल को शूट करता है। उमेश पाल का गनर बचकर गली में भागता है, तबतक अतीक का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम बम से हमला कर गनर को उड़ा देता है। 

अब पुलिस इस नए वीडियो के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है। प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर शिकंजा कसता ही जा रहा है। इस बीच यूपी पुलिस, STF और SOG के साथ  क्राइम ब्रांच की 20 से अधिक टीमें 12 राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। उमेश पाल के शूटर्स की तलाश में अबतक 650 से ज्यादा ठिकानों पर यूपी पुलिस रेड डाल चुकी है। 

सीसीटीवी वीडियो में उमेश पाल गोली लगने के बाद भी शूटर असद से भिड़ता हुआ दिख रहा है। दोनों के बीच हाथापाई होती है।  उमेश, असद के चंगुल से निकलकर गली में बने पहले मकान में घुसने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक उसको गोलियों से छलनी कर दिया जाता है। 

वीडियो में गोलियों की आवाज सुनकर एक लड़की भी वहां पहुंचती है और उमेश के पास जाती है लेकिन फायरिंग देखकर वह डर जाती है और भागने लगती है।

लड़की भागकर उमेश के घर पहुंच कर उसकी जानकारी देती है। फुटेज में असद अपनी कमर में पिस्टल खोंसते दिख रहा है और उसी वक्त गोली लगने से जख्मी गनर राघवेंद्र गली में भागता हुआ नजर आ रहा है। पीछे से गुड्डू मुस्लिम भी उस पर बम फेंक देता है। 24 फरवरी को उमेश पाल और दो सरकारी गनर की दिनदहाड़े गोली और बम मार कर हत्या कर दी थी।

बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए 3 गाड़ियों का इस्तेमाल किया था। इसमें दो बाइक और एक सफेद रंग की क्रेटा कार थी। बदमाशों के पास हथियारों का जखीरा था। इसमें चार पिस्टल और एक राइफल थी। इन्हीं से उमेश पाल और उनके गनर पर फायरिंग की गई। वहीं, बदमाश गुड्डू मुस्लिम बैग से बम निकालकर मार रहा था।

इस हत्याकांड में अब तक दो आरोपी एनकाउंटर में मार गिराए गए हैं, जबकि पांच शूटर अभी भी फरार हैं। इसमें माफिया अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल है। पुलिस की जांच में अब तक सामने आया कि साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ने उमेश पाल की हत्या का फरमान जारी किया, जिसे बरेली जेल में बंद अशरफ ने प्लान किया था। 

ये भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ बढ़ाई गई इनाम की राशि, मिलेंगे इतने लाख रुपए