Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ बढ़ाई गई इनाम की राशि, मिलेंगे इतने लाख रुपए

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ बढ़ाई गई इनाम की राशि, मिलेंगे इतने लाख रुपए

प्रयागराज अमृत विचार। प्रयागराज में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में वांछित पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि एक बार फिर बढ़ा कर पांच-पांच रूपए कर दी गयी है। उमेश पाल हत्याकांड में अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद के पुत्र अतीक समेत पांच अभियुक्तों पर इनाम की राशि को तीसरी बार बढाया गया है।

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर की 24 फरवरी को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली और बम मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के पांच शूटरों पर पुलिस ने पहले 50-50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था जिसके बाद पांच मार्च को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डी एस चौहान ने इनाम की राशि बढ़ाकर ढ़ाई-ढ़ाई लाख रूपये कर दी है और सोमवार शाम नये शासनादेश में इनाम की राशि को फिर बढा कर पांच पांच लाख रूपये किया गया है।

उन्होंने बताया कि जिन पांच शूटरों की पहचान हुई है उसमें अतीक अहमद का बेटा असद, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम, साबिर और अरमान हैं। हत्याकांड से जुड़े फुटेज में सभी का चेहरा दिख रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें लगाई गई हैं। अपराधियों का ब्यौरा सभी जिलों के साथ साझा करते हुए छिपने के सभी संभावित ठिकानों पर तलाशी कराने के निर्देश दिए गए हैं। गिरफ्तारी के अलावा एसटीएफ की इकाइयों के अलावा सभी जिलों को टास्क सौंपा गया है।

यह भी पढ़े:-हमीरपुर: अंतरधार्मिक विवाह के मामले में कचहरी परिसर में जोड़े के परिजनों से हुई नोकझोंक, पुलिस दोनों पक्षों को ले गई कोतवाली

ताजा समाचार

संभल : सरहद पर सुरक्षा में तैनात जवानों के मताधिकार का प्रशासन ने किया इंतजाम, जानिए...
रायबरेली से कांग्रेस सोनिया गांधी के इस करीबी को दे सकती है टिकट, शाम तक हो सकता है ऐलान
पीलीभीत: कृषि विज्ञान केंद्र में तैयार होगी हाईटेक नर्सरी, मिलेगी गुणवत्तायुक्त सब्जी की पौध...हुआ भूमि पूजन
Sambhal News : बच्चों को चिड़चिड़ा बना रहा मोबाइल, बिगड़ रही मनोदशा...ऐसे छुड़ाएं आदत
उन्नाव संसदीय क्षेत्र का 37 वर्षों तक बांगरमऊ ने किया प्रतिनिधित्व; चुने गए इन सांसदों ने पेश की ईमानदारी की मिशाल...
लखनऊ: इंतजार की घड़ियां पुरी, आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को मिला बोनस