Meta ला रही है स्टेटस में बड़ा फीचर, आपके बिजनेस को भी बूस्ट करेगा WhatsApp

Meta ला रही है स्टेटस में बड़ा फीचर, आपके बिजनेस को भी बूस्ट करेगा WhatsApp

सैन फ्रांसिस्को। व्हाट्सऐप में एक और बड़ा अपग्रेड होने वाला है। व्हाटसऐप के इस नए अपग्रेड से व्यवसाय करने वालों को फायदा मिलने वाला है। रिपोर्ट की मानें तो मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप एंड्रॉयड और आईओएस बीटा पर व्यवसायों के लिए एक नया बूस्ट स्टेटस शॉर्टकट ला रहा है जो उन्हें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने स्टेटस अपडेट का विज्ञापन करने की अनुमति देता है। नया फीचर बिजनेस को फेसबुक या इंस्टाग्राम एप्लिकेशन पर स्टेटस अपडेट फॉर्वर्ड करने की अनुमति देता है।

बिजनेस ऐप पर बीटा टेस्टर विज्ञापन और डिटेल्स को एडिट कर सकते हैं और यह भी चुन सकते हैं कि यह कितने समय तक चलेगा। नया फीचर व्यवसायों को उन ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा जो व्हाट्सऐप पर नहीं हैं, लेकिन फेसबुक और इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं, जिससे व्यवसायों को बड़े दर्शकों तक पहुंचने और अधिक बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टेटस को विज्ञापित करने का नया शॉर्टकट वर्तमान में कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट बिजनेस वर्जन्स इंस्टॉल करते हैं। इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस के लिए अपने 'व्हाट्सऐप बिजनेस' एप्लिकेशन में कम्युनिटीज को लाने के लिए काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें- पिछले दो वर्ष में देश में साइबर सुरक्षा से जुड़ी कितनी घटनाएं दर्ज हुईं ? सरकार ने बता दिया

ताजा समाचार