कानपुर: विवाद के बाद हथौड़े से वार कर पत्नी की हत्या, रिपोर्ट दर्ज

कानपुर: विवाद के बाद हथौड़े से वार कर पत्नी की हत्या, रिपोर्ट दर्ज

कानपुर देहात, अमृत विचार। करौसा गांव में पड़ोसी को अस्पताल में देखने गई पत्नी के वहां पर रुकने से नाराज पति का विवाद हो गया। गुस्से में आकर पति ने हथौड़े से पत्नी पर वार कर दिया। पुत्री व जेठ गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के भाई ने बहनोई के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के करौसा गांव निवासी रामदुलारी (50) पड़ोस में रहने वाले लल्लू यादव का बीती 13 मार्च को आॅपरेशन होने पर अस्पताल देखने गई थी और रात में वहीं पर रुक गई। जब इसकी जानकारी रामदुलारी के पति गंगा नारायण को हुई तो उसने नाराजगी जताई थी। बुधवार को गंगा नारायण चैरा भोगनीपुर चला गया। देर रात वापस वापस आने पर उसका लल्लू यादव को अस्पताल देखने जाने की बात पर फिर से पत्नी रामदुलारी से विवाद हो गया। इसी बात से नाराज होकर गंगा नारायण ने हथौड़े से रामदुलारी पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसपर पुत्री नैंसी व जेठ इंद्रजीत उसे आनन-फानन जिला अस्पताल अकबरपुर ले गए। जहां डाॅ. निशांत पाठक ने रामदुलारी को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद आरोपी पति गंगा नारायण मौके से फरार हो गया। 

जानकारी पर पहुंचे मृतका के भाई रामऔतार यादव ने तहरीर दी। अकबरपुर कोतवाल अनिल कुमार ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें -Umesh pal shootout: असद से अपनी जान बचाने के लिए उमेश पाल ने किया था संघर्ष -देखें Viral video