बरेली: कहीं मायके वालों के नाम न करदे जायदाद...पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिर कुचलकर पति फरार

बरेली: कहीं मायके वालों के नाम न करदे जायदाद...पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिर कुचलकर पति फरार

बरेली, अमृत विचार। एक अधेड़ ने इसलिए अपनी 55 वर्षीय पत्नी का सिर कुचल कर मर्डर कर दिया, उसे शक था कि उसकी पत्नी उसके मरने के बाद उसकी जायदाद मायके वालों के नाम कर देगी। इस मामले में पुलिस ने महिला के भाई की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना कैंट के ठिरिया निजावत खां निवासी शराफत अली ने अपनी पहली पत्नी शाहिदा बानो के बच्चे न होने पर 20 साल पहले नगीना नाम की युवती से शादी कर ली थी। नगीना से उसके तीन बच्चे हुए। मृतका के भाई मतलूब अली ने बताया कि शराफत अली को शक था कि उसकी पहली पत्नी शाहिदा बानो उसकी मौत के बाद उसकी जायदाद अपने मायके वालों के नाम कर देगी, जिसके चलते बुधवार की रात जब शाहिदा बानो सो रही थी, उस दौरान शराफत ने उस का सिर पत्थर से कुचल कर उसे घायल कर दिया। 

उपचार के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज उपचार के दौरान शाहिदा बानो की मौत हो गई। घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं आरोपी पति व उसके परिवार के लोग मौका पाकर फरार हो गए। मृतका शाहिदा बानो के भाई मतलूब अली ने शराफत अली, नगीना (दूसरी पत्नी), रियासत अली जेठ व कल्लू और राशीद के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में शाहिदा की मौत के बाद पुलिस मारपीट की रिपोर्ट हत्या में तरमीम करेगी। वहीं मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: शादी का झांसा देकर विधवा के साथ बनाए शारीरिक संबंध, विवाह का दबाव बनाने पर पीटा