उमेश पाल हत्याकांड: शाइस्ता परवीन के साथ अब रुखसार की तलाश में भी जुटी एसटीएफ

उमेश पाल हत्याकांड: शाइस्ता परवीन के साथ अब रुखसार की तलाश में भी जुटी एसटीएफ

प्रयागराज, अमृत विचार। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को दो महिलाओं की शिद्दत से तलाश है। दोनों महिलाओं के इर्द गिर्द उमेश हत्याकांड की साजिश की कहानी घूम रही है। शाइस्ता पर जहां हत्या की साजिश में सीधे शामिल होने का आरोप है, वहीं रुखसार पर आरोप है कि हत्याकांड में प्रयुक्त कार उसी के नाम पर थी। हत्याकांड के दूसरे दिन से दोनों महिलाएं लापता हैं। एसटीएफ अब शाईस्ता के साथ अब उस दूसरी महिला की तलाश में जुट गई है।

शुक्रवार को टीम में करैली, जीटीबी नगर समेत कई मोहल्लों में जाकर दूसरी महिला रुखसार की खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही लगा है। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को दो महिलाओं की  तलाश है। दोनों महिलाओं के उमेश हत्याकांड की साजिश की कहानी सामने आ रही है। शाइस्ता पर हत्या की साजिश में सीधे शामिल होने का आरोप लगा है, वहीं  आरोप है कि हत्याकांड में प्रयुक्त कार रुखसार के नाम पर थी।

हत्याकांड के दूसरे दिन से दोनों महिलाएं लापता हैं। पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित कर चुकी है। पुलिस ने दावा किया कि शाइस्ता न सिर्फ साजिश में शामिल थी, बल्कि उसने असद के माध्यम से शूटरों को एक एक लाख रुपये और एक एक मोबाइल भी दिया था।   करैली पुलिस का कहना है कि शहरवासियों के लिए रुखसार बिल्कुल नया नाम
शाइस्ता के कुछ नजदीकी रिश्तेदारों को भी पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

ईडी के जॉइंट डायरेक्टर पहुंचे प्रयागराज
उमेश पालहत्याकांड के बाद परिवार ने मांग किया है कि अतीक और उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। अतीक अहमद की पूरी संपत्तियों को जब्त करने के लिए ईडी के जॉइंट डायरेक्टर जितेंद्र सिंह ने प्रयागराज में शुक्रवार डेरा डाल दिया है। प्रयागराज में  टीम के अधिकारी अतीक के सफेदपोश करीबियों की संपत्तियों की जांच में जुट गए हैं। ईडी के अधिकारी अतीक और उसके परिजनों की 100 करोड़ से अधिक कीमत की संपत्तियों की पहचान भी कर लिए हैं।
 अतीक के सफेदपोश एक करीबी की तलाश जोरो पर की जा रही है।

केंद्रीय कारागार नहीं में एडीएम सिटी समेत  अधिकारियों ने की छापेमारी 
प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से लगातार जेलों से मिल रहे कनेक्शन को देखते हुए प्रयागराज केंद्रीय कारागार नैनी में शुक्रवार को एडीएम सिटी एसपी यमुनानगर डीएसपी करछना नैनी थाने की फोर्स समेत पहुंचे जेल के अंदर करीब 1 घण्टे तक छापेमारी की। हालांकि जेल के अंदर  छापेमारी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है । पुलिस जेल में बंद खूंखार अपराधियों के बैरक में  तलाशी कर रही है खासतौर से तनहाई माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद से पूछताछ कर रही है।

शूटर गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका को पुलिस ने नैनी से उठाया

उमेश पाल हत्याकांड के मामले मे आरोपी शूटर गुड्डू मुस्लिम तो फरार चल ही रहाथा वही उसकी माशूका का सुराग नैनी में मिलने के बाद एसटीएफ की टीम नैनी पहुंची और  उसकी प्रेमिका को उठा लिया है। जिससे गोपनीय तरीके से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम का महिला के घर आना जाना काफी समय से रहा है। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर गुड्डू मुस्लिम के बारे में कर रही है। हलाकि यह जरूर पता चला है कि घटना से पहले महिला से मुलाकात के लिए गुड्डू मुस्लिम नैनी गया था।

यह भी पढ़ें:-मेरठ: ठेला संचालक ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

ताजा समाचार

Bahraich accident: ट्रैक्टर ट्रॉली ने मैक्स वाहन में मारी टक्कर, हाईस्कूल के छात्र की मौत
स्‍मृति ईरानी बोलीं- कांग्रेस और राहुल ने हमेशा सनातन और हिंदुत्व को कमजोर करने का काम किया
प्रयागराज: सोशल मीडिया लोकसभा वॉलंटियर्स सम्मेलन में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह, कहा-2014 से पहले देश में फटते थे बम, अब नहीं 
बाराबंकी: कैसे बुझेगी आग, एक दमकल वाहन के जिम्मे पांच लाख की आबादी
मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से मिलकर जताया शोक
Kanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मीनाक्षी लेखी 27 को आएंगी शहर, महिला सम्मलेन में होंगी शामिल