किच्छा: हत्या कर महिला का शव खेत में फेंका 

डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों को कब्जे में ले लिया 

किच्छा: हत्या कर महिला का शव खेत में फेंका 

किच्छा, अमृत विचार। खेत में महिला का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फल गई। शव मिलने की सूचना से ग्रामीणों का मौके पर जमावड़ा लग गया। 

जानकारी के अनुसार किच्छा कोतवाली अंतर्गत निकटवर्ती ग्राम इंदरपुर स्थित श्मशान घाट के निकट एक खेत में करीब 35 वर्षीय महिला का शव मिला। उधर गुजर रहे ग्रामीणों शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली निरीक्षक धीरेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से जानकारी हासिल करते हुए शव को कब्जे में ले लिया।

काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। कोतवाली निरीक्षक धीरेंद्र कुमार की सूचना पर डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर तमाम साक्ष्यों को कब्जे में ले लिया। कोतवाली निरीक्षक धीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है और गले पर मिले निशान के आधार पर दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

घटनास्थल की स्थिति से संभावना जताई जा रही है कि महिला के साथ आरोपियों की झड़प भी हुई है तथा गला घोंटने के दौरान आरोपियों ने महिला के सिर को काफी देर तक जमीन पर दबाए रखा।उन्होंने बताया कि मृतका का पंचनामा भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट होगा। महिला की हत्या कर शव को खेत में फेंकने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।  


उच्च अधिकारियों को वारदात की जानकारी 
किच्छा। पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली निरीक्षक धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एसएसआई सुनील सुतेडी, वरिष्ठ उप निरीक्षक गोविंद सिंह, उप निरीक्षक पवन कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन कर शव की शिनाख्त तथा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि महिला की हत्या को अंजाम देने की घटना में तीन या चार आरोपी शामिल रहे होंगे। 

ताजा समाचार