बाजपुर: कागजातों से छेड़छाड़ कर ऑनलाइन शॉपिंग का आरोप 

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की 

बाजपुर: कागजातों से छेड़छाड़ कर ऑनलाइन शॉपिंग का आरोप 

बाजपुर, अमृत विचार। बैंक खाते में लगाए गए कागजातों से छेड़छाड़ व धोखाधड़ी कर ऑनलाइन शॉपिंग करने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नगरपालिका के वार्ड नंबर-तीन निवासी पूजा गुप्ता पत्नी संदीप गुप्ता ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड व फोटो इत्यादि देकर 6 अगस्त 2022 को बैंक ऑफ बड़ौदा की स्थानीय शाखा में बचत खाता खुलवाया था।

जिसकी पासबुक 17 अगस्त को बैंक शाखा से प्राप्त हुई। इसी बीच उसके आधार कार्ड, पैन कार्ड व फोटो के साथ किसी अज्ञात महिला ने छेड़छाड़ कर मोबाइल व एक फ्रिज सैनी कंयुनिकेशन ग्राम बरहैनी से बजाज फाइनेंस करा लिया। 2 सितंबर को खाते से किस्त कटने का मैसेज आया तो मामले की जानकारी हुई।

पूजा के अनुसार पति संदीप गुप्ता ने जब आरोपी महिला की खोजबीन की तो पता चला कि ग्राम रम्पुरा काजी थाना केलाखेड़ा निवासी बलविंदर कौर पत्नी राजू सिंह पुत्र कश्मीर सिंह ने मोबाइल व फ्रिज फाइनेंस करवाया है। बैंक ने उसके हस्ताक्षर बिना मैच किए खाते से पैसे काट दिए।

16 अक्टूबर को कोतवाली व 22 नवंबर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से प्रार्थनापत्र के जरिये न्याय की गुहार लगाई गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर शनिवार की देर रात विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

 

घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप 

घर में घुसकर परिजनों से गाली-गलौज व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने पुलिस चौकी दोराहा में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम महेशपुरा निवासी मोहम्मद अली पुत्र अकबर अली ने पुलिस को बताया कि 18 मार्च को दोपहर बाद करीब तीन बजे उसकी गैर मौजूदगी में पड़ोसी तीन भाई-बहन व उनकी मां ने उनके घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए उसकी बीमार पत्नी आमना व पुत्री राहिल, महक के साथ मारपीट की।

हमलावर सोने का लॉकेट व सोने की नाक की लौंग को भी खींच कर ले गए हैं तथा जान से मारने की धमकी दी। हालांकि रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। लेकिन पुलिस ने जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

 
नाबालिग के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार 

नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। नगरपालिका सीमा से सटे एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि चीनी मिल लाल कॉलोनी निवासी पंकज पुत्र सोमनाथ उसके घर के पास आया और उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है और उसकी बेटी भी बिना कुछ बताए आरोपी के साथ चली गई है।

पता चलने पर वह बेटी को तलाशने आरोपी के घर गया, लेकिन वह वहां पर नहीं मिले हैं। आरोपी के माता-पिता ने उसकी बेटी को सही-सलामत घर छोड़ने का आश्वासन दिया, लेकिन अभी तक बेटी घर वापस नहीं आई है। एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि आरोपी युवक पंकज को पुलिस टीम ने मुड़िया कलां के पास से गिरफ्तार कर लिया है, जिसे कोर्ट में पेश किया गया है।