बरेली: पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ बोले कोई कितना बड़ा नेता हो, झूठ बोलेगा तो जनता करेगी बेनकाब

अमृत विचार से विशेष बातचीत पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ, कहा- हिंदुत्व के बारे में हिंदुओं के ठेकेदार ही बोलते हैं झूठ

बरेली: पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ बोले कोई कितना बड़ा नेता हो, झूठ बोलेगा तो जनता करेगी बेनकाब

बरेली, अमृत विचार: देशभर में इस्लाम के बारे में पहले से झूठ फैला हुआ है, हिंदुत्व के बारे में सबसे ज्यादा झूठ हिंदुओं के ठेकेदार ही बोलते हैं। कोई कितना भी बड़ा नेता हो, संचार क्रांति के दौर में झूठ बोलेगा तो जनता उसे चौराहे पर बेनकाब कर देगी। राष्ट्र विचारक के तौर पर पहचान रखने वाले पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने यह बात रविवार रात जंक्शन रोड पर एक होटल में अमृत विचार से हुई विशेष बातचीत में कही।

ये भी पढ़ें - क्रिकेट मैच: मुरादाबाद रीजन-1 ने बरेली रीजन- 1 को हराया

उन्होंने कहा कि उनका कोई राजनीतिक दल नहीं है। वह अपनी बात तर्कों के आधार पर कहते हैं। इस समय गली-गली में बहुत सारे हिंदू संगठन हैं जो हिंदुत्व के नाम पर चंदा लेते हैं लेकिन आज तक यह नहीं बता पाए कि 10 साल में जो घटनाएं हिंदुओं के विरोध में हुईं, उसके जनजागरण के लिए उन्होंने क्या किया। उन्होंने हिंदुत्व के लिए कभी जनजागरण नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी बात तर्कों के साथ देश के युवाओं को बताने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारत के संविधान को देखें तो आज की पुलिस व्यवस्था 1861 के कानून से चल रही है। संविधान को सेकुलर बताया गया है। सेकुलर होते हुए भी देश में अलग से वफ्फ बोर्ड है। माइनॉरिटी कमीशन है, अलग अल्पसंख्यक मंत्रालय, सच्चर कमीशन और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड है। सवाल है कि जब संविधान सभी के लिए बराबर है तो देश में मुसलमानों के लिए साढ़े पांच हजार करोड़ का सच्चर कमीशन क्यों चल रहा है।

पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने कहा कि भारत के तमाम मंदिरों पर सरकार का नियंत्रण है। उनका लाखों-करोड़ों का चढ़ावा सरकार ले जाती है लेकिन न चर्च से लेती है न गुरुद्वारों और मजारों से। गरीबी की ही बात है तो गरीब ब्राह्मण का बेटा भी हो सकता है, फिर मुसलमान को ही गरीब क्यों माना जाता है, यह कहां का सेक्युलरलिज्म है।

भारत में ये योजनाएं चलाना तभी ठीक है, जब भारत हिंदू राष्ट्र हो। उन्होंने बताया कि वे पहली बार तब बरेली आए, जब आईएमए अध्यक्ष डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी थे। दूसरी बार विश्व हिन्दू परिषद के कार्यक्रम में आए थे, अब तीसरी बार आए हैं।

वह होटल में इस दौरान एकेटीयू लखनऊ के पूर्व कुलपति प्रो. डॉ. आरके खांडल के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार, बिथरी विधायक डॉ.राघवेंद्र शर्मा, बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव कुमार अग्रवाल, डॉ. विनय खंडेलवाल, डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी, मनीष शर्मा, डॉ. विमल भारद्वाज, पीयूष अग्रवाल, केबी अग्रवाल, राजेश जौली आदि से मिले। डॉ. केशव कुमार अग्रवाल ने पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ को अमृत विचार के बरेली समेत कई संस्करणों की प्रतियां भी भेंट कीं।

ये भी पढ़ें - बरेली: महाराष्ट्र पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने वाले को किया गिरफ्तार

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: 'कांग्रेस हो जाएगी विलुप्त, सपा होगी समाप्त पार्टी', विपक्ष पर जमकर बरसे राजनाथ
पाकिस्तान को लगा डबल झटका, मोहम्‍मद रिजवान-इरफान खान नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुए बाहर...जानिए क्यों? 
Unnao: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- सपा सरकार में प्लांट, दुकान व मकान पर कब्जा कर होती थी गुंडई
बहराइच: छात्रवृत्ति परीक्षा में 172 छात्र-छात्राओं का हुआ चयन, मिलेगा 12000 हजार प्रति वर्ष
बहराइच: स्कूल के लिए निकला छात्र लापता, तीन दिन बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं की गुमशुदगी की रिपोर्ट 
कासगंज: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सोरों में जनसभा को करेंगे संबोधित