कन्नौज: पुलिस जीप के ऊपर पलटा अनियंत्रित ट्रक, हेड कॉन्स्टेबल की मौत, दारोगा समेत तीन घायल

कन्नौज: पुलिस जीप के ऊपर पलटा अनियंत्रित ट्रक, हेड कॉन्स्टेबल की मौत, दारोगा समेत तीन घायल

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पर रविवार एक अनियंत्रित ट्रक पुलिस जीप के ऊपर पलट गया। इस हादसे में एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि जीप चालक हेड कॉन्स्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई। सभी घायलों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही  एसपी और एएसपी ने मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर सभी घायलों का हालचाल लिया और घटना की विस्तृत जानकारी की।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र स्थित विशिष्ट आलू मंडी के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के सर्विस लेन पर पुलिस जीप पर दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मी ड्यूटी पर मौजूद थे। इसी बीच वहां से एक ट्रक गुजरा, जो अनियंत्रित होकर पुलिस जीप पर पलट गया, जिसमें कानपुर के जवाहर नगर निवासी दारोगा अकील अहमद, जिला पीलीभीत के चौसरा निवासी विकास और महोबा के पिपरामॉक निवासी गौतम चंद्र घायल हो गए। 

वहीं, फतेहपुर जिले के कुंता गांव निवासी 58 वर्षीय हेड कॉन्स्टेबल राज नारायण मिश्रा की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक पुलिस कर्मी राज नारायण मिश्रा जीप चालक था और वह उस समय ड्राइवर ड्राइविंग सीट पर बैठा था। सभी घायल पुलिसकर्मियों को कन्नौज जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस जीप पर ट्रक चढ़ते ही चालक और परिचालक फरार हो गए।  

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- भाजपा की वैक्सीन लेते ही सीबीआई-ईडी से मुक्ति