बरेली: रास्ते में खोदाई से लगे जाम में फंसी दो एंबुलेंस, मरीजों की हालत बिगड़ी

जिला अस्पताल जाने वाले रास्ते पर नगर निगम टीम ने अचानक शुरू कर दी खोदाई, मरीजों की हालत बिगड़ने से घबराए तीमारदार

बरेली: रास्ते में खोदाई से लगे जाम में फंसी दो एंबुलेंस, मरीजों की हालत बिगड़ी

बरेली, अमृत विचार : कुतुबखाना फ्लाईओवर का निर्माण जिला अस्पताल आने वाले गंभीर मरीजों के लिए जिंदगी-मौत का सवाल बन गया है। सोमवार को जिला पंचायत से जिला अस्पताल आने वाले रास्ते पर सीवर लाइन डालने के लिए अचानक खोदाई कर दिए जाने से गंभीर मरीजों को लेकर आ रही दो एंबुलेंस जाम में फंस गईं। इस बीच मरीजों की हालत बिगड़ी तो उनके तीमारदार घबरा गए। जैसे-तैसे एंबुलेंस जाम से निकल पाईं।

ये भी पढ़ें - बरेली: मालगाड़ियां ने सुस्त की ट्रेनों की रफ्तार, कई घंटे देरी से पहुंची

नगर निगम कर्मचारियों ने सोमवार दोपहर अचानक जिला पंचायत से जिला अस्पताल आने वाली सड़क पर सीवर लाइन की मरम्मत के लिए खोदाई शुरु कर दी। इस वजह से सड़क पर दोनों ओर जाम लग गया। कुछ ही देर बाद जाम में एक निजी और एक सरकारी एंबुलेंस भी फंस गईं दोनों एंबुलेंस में गंभीर मरीज थे।

ईएमटी ने नगर निगम कर्मचारियों से अपना काम रोककर एंबुलेंस निकाल देने का आग्रह किया लेकिन तब तक जाम में कई और वाहन फंस गए और निकलने का रास्ता भी बंद हो गया। निजी एंबुलेंस में रामपुर के एक बुजुर्ग थे जो सांस की गंभीर समस्या से ग्रसित थे। सरकारी एंबुलेंस में गुर्दे की गंभीर समस्या से ग्रसित मरीज था। करीब आधा घंटे बाद जाम खुला तो मरीजों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

ये भी पढ़ें - बरेली: हड़ताल के बाद अब बारिश ने उड़ाया बिजली का फ्यूज