बरेली: मालगाड़ियां ने सुस्त की ट्रेनों की रफ्तार, कई घंटे देरी से पहुंची

कुंभ एक्सप्रेस, गरीब रथ, अवध असम एक्सप्रेस ट्रेनें पहुंचीं लेट

बरेली: मालगाड़ियां ने सुस्त की ट्रेनों की रफ्तार, कई घंटे देरी से पहुंची

बरेली, अमृत विचार : शायद ही कोई ऐसा दिन जा रहा हो जिस दिन ट्रेनें जंक्शन पर देरी से न पहुंच रही हैं। कभी ब्लॉक, भी हेवी ट्रैफिक तो मालगाड़ियों को प्राथमिकता देने की वजह से ट्रेनें लेट हो रही हैं। सोमवार को मालगाड़ी को प्राथमिकता देने की वजह से तिलहर और शाहजहांपुर के पास अप लाइन पर घंटों ट्रेनें रोकी गईं। जिससे बरेली जंक्शन पर यात्रियों को इंतजार करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - बरेली: हड़ताल के बाद अब बारिश ने उड़ाया बिजली का फ्यूज

सोमवार को 15909 अवध असम एक्सप्रेस 3 घंटा 30 मिनट, 12203 गरीबरथ एक्सप्रेस 4 घंटा 21 मिनट, 14307 प्रयागराज बरेली एक्सप्रेस 3 घंटा 24 मिनट, 12369 कुंभ एक्सप्रेस 3 घंटा 12 मिनट, 22355 पाटलीपुत्र चंडीगढ़ एक्सप्रेस 7 घंटा 29 मिनट, 15075 त्रिवेणी एक्सप्रेस 4 घंटा 38 मिनट की देरी से बरेली जंक्शन पहुंची। इनमें से अधिकतर ट्रेनें लखनऊ तक ठीकठाक चल रहीं थीं, लेकिन हरदोई, शाहजहांपुर, तिलहर के आसपास रफ्तार पर ब्रेक लग गया।

सूत्रों की मानें तो यात्री ट्रेनों को रोक कर मालगाड़ियों को गुजारा गया, क्योंकि इन दिनों रेलवे प्रशासन मालगाड़ियों को प्राथमिकता के आधार पर चला रहा है। लेकिन मुरादाबाद रेल मंडल के अधिकारी ट्रेनों के लेट होने के लिए ब्लॉक को कारण बता रहे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को दोपहर अप लाइन पर 13:20 से 14:50 तक रामपुर से मूढापांडे, 13:30 से 15:00 मूढापांडे से दलपतपुर तक ब्लॉक लिया गया था। जिसकी वजह से ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ है। दूसरी तरफ डाउन लाइन में 13:40 से 15:10 बजे तक रसुईया से पीतांबरपुर तक ब्लॉक लिया गया। जिसकी वजह से कई मालगाड़ियों को रोकना पड़ा।

ये भी पढ़ें - बरेली: मंत्रमुग्ध कर ट्रक चालक से ठगे 70 हजार

ताजा समाचार

मंत्री संजय निषाद बोले, सीधा-साधा डॉक्टर था, मुझे अपराधी बना दिया 
बरेली: रोडवेज बस अचानक फ्लाईओवर से नीचे गिरी, एक यात्री की मौत...35 लोग घायल
Ayodhya news: मतदान स्थल पर अयोध्या मेयर ने लांघी सीमा, तस्वीर वायरल
Live UP Lok Sabha Elections 2024: लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने परिवार संग डाला वोट, कहा- हम प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीत रहे हैं 
UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर सुबह से मतदान शुरू...साध्वी निरंजन ज्योति ने किया वोट, इन दिग्गज की प्रतिष्ठा दांव पर
गोंडा: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार, करण भूषण सिंह ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी