बरेली: हड़ताल के बाद अब बारिश ने उड़ाया बिजली का फ्यूज

सोमवार की सुबह बारिश से कई लाइनों में हुआ ब्रेकडाउन

बरेली: हड़ताल के बाद अब बारिश ने उड़ाया बिजली का फ्यूज

बरेली, अमृत विचार : कर्मचारियों की हड़ताल समाप्त होने के बाद बिजली संकट से कुछ घंटे की राहत मिली लेकिन सोमवार को सुबह बारिश से फिर से लोगों को परेशानी हुई। बारिश से अचानक से लाइनों में ब्रेकडाउन हो गया, जिससे कई जगह बिजली गुल हो गई।अपनी मांगों को लेकर बिजली कर्मचारी 72 घंटे की हड़ताल पर चले गए थे। 65 घंटे तक जिले में बिजली आपूर्ति का संकट छा गया था।

ये भी पढ़ें - बरेली: मंत्रमुग्ध कर ट्रक चालक से ठगे 70 हजार

हड़ताल खत्म होने के बाद कुछ राहत मिली थी लेकिन सोमवार को बारिश की वजह से मीरगंज, हाफिजगंज आदि इलाके में 3 से 4 घंटे की बिजली कटौती की गई। वहीं हरुनगला में भी लाइनों में फाल्ट आने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई।

इसके अलावा कुतुबखाना, सुभाषनगर, किला और मिनी बाईपास आदि क्षेत्र में भी बिजली गुल और ट्रिपिंग का सिलसिला जारी रहा। अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार चौरसिया ने बताया कि बारिश की वजह से कुछ जगह पर दिक्कत हुई थी। बाद में फाल्ट को ठीक करा दिया गया।

इन इलाकों में आज गुल रहेगी बिजली:  शहर के कई इलाकों में मंगलवार को बिजली गुल रहेगी। एसडीओ सिविल लाइंस विजय कुमार कन्नौजिया ने बताया कि सिविल लाइंस प्रथम उपकेंद्र से पोषित फीडर बेसू वन, स्टेशन रोड, बेसू टू और सिविल लाइंस द्वितीय विद्युत उपकेंद्र से पोषित फीडर कमल टॉकीज की विद्युत आपूर्ति मंगलवार सुबह 11 से 2 बजे तक गुल रहेगी।

इसके अलावा सर्किट हाउस फीडर की आपूर्ति दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक गुल रहेगी। वहीं 33 केवी डीडीपुरम विद्युत उपकेंद्र की विद्युत आपूर्ति दाेपहर 12 से 3 बजे तक स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत कराए जाने वाले काम को लेकर प्रभावित रहेगी।

जिससे गांधी उद्यान से अयूब खां चौराहे, सर्किट हाउस चौराहा, चौकी चौराहा से स्टेशन रोड, सर्किट हाउस, कमिश्नर आवास, एडीएम कम्पाउन्ड, 33/11 केवी डीडीपुरम विद्युत उपकेंद्र से पोषित समस्त फीडरों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

ये भी पढ़ें - बरेली:आंध्र प्रदेश के पशु चिकित्सकों को सर्जरी की नई तकनीक सिखा रहा आईवीआरआई