Ayodhya News : हादसे में लीडिंग फायरमैन की मौत समेत दो मामलों में पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Ayodhya News : हादसे में लीडिंग फायरमैन की मौत समेत दो मामलों में पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

अमृत विचार, अयोध्या। अयोध्या कोतवाली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र में लीडिंग फायरमैन की हादसे में मौत समेत दो मामलों में रिपोर्ट दर्ज की है। 
 
रौनाही थाने पर बतौर लीडिंग फायरमैन तैनात बहादुर सरोज को उनका पुत्र 25 फरवरी को डायलिसिस के लिये साकेतपुरी कालोनी स्थित एक निजी चिकित्सालय लेकर आया था। निजी अस्पताल के सामने ही सडक पार करते समय एक बाइक ने उनको टक्कर मार दी थी। पुलिस को दी गई शिकायत में प्रतापगढ के थाना आसपुर देवसरा स्थित बैजलपुर अमरगढ़ निवासी विजय प्रताप सरोज का कहना है कि हादसे के बाद घायल पिता का वहीं निजी नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार कराने के बाद हालत गंभीर होने के चलते लखनऊ चंदन अस्पताल लेकर चले गये। लखनऊ में ही उपचार के दौरान तीन दिन बाद 28 फरवरी को उनकी मौत हो गई। अन्तिम संस्कार और क्रिया कर्म के बाद तहरीर दी है । 

वहीं कोतवाली क्षेत्र के सनेथू गांव निवासी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने शिकायत दी है कि सुबह आठ बजे वह अपनी पुत्री सलोनी श्रीवास्तव के साथ पीडी पब्लिक इंटर कालेज जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में देवकाली ओवरब्रिज के निकट भीखापुर मोड़ के पास एक कार यूपी 42 बीबी 9278 ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे वह और उनकी पुत्री घायल हो गई। प्रतिवाद करने पर कार सवार ने मारा-पीटा और अपना वाहन लेकर लखनऊ की ओर भाग निकला। 

अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि शिकायत पर लीडिंग फायरमैन की हादसे में मौत तथा शिक्षक के स्कूटी को क्षतिग्रस्त व मारपीट करने के आरोप में अलग-अलग केस दर्ज किया गया है। दर्ज मामलों की विवेचना कराई जा रही है।


ये भी पढ़ें - सुल्तानपुर: फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप