मुरादाबाद: देवर ने भाभी की गर्दन पर छुरी रख किया दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

मुरादाबाद: देवर ने भाभी की गर्दन पर छुरी रख किया दुष्कर्म, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

ठाकुरद्वारा(मुरादाबाद), अमृत विचार। देवर ने भाभी को कमरे में बंद कर गर्दन पर छुरी रखकर दुष्कर्म किया और विरोध करने पर गर्दन काटने की धमकी देकर खामोश कर दिया। मामले की पति से शिकायत की तो उसने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने डिलारी पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोपी देवर, पति, सास-ससुर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

थाना डिलारी क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि 20 मई 2005 को उसकी शादी उत्तराखंड के काशीपुर के गांव महुआखेड़ा गंज निवासी युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति बिना किसी वजह के उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। वह महिला को छोड़कर दूसरी शादी करने के लिए कहने लगा। 

इसी को लेकर लगातार उसका मानसिक उत्पीड़न करता रहा। मार्च माह में महिला के सास-ससुर गांव ढकिया में शादी  में गए थे। इसी दौरान वह अपनी छोटी बेटी को कमरे में बेड पर दूध पिला रही थी। तभी आरोपी देवर ने कमरा बंद कर उसकी गर्दन पर छुरी रखकर कर  उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने सास-ससुर के घर वापस लौटने पर मामले की जानकारी दी। 

यह सुनते ही उन्होंने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। पति से शिकायत की तो वह मायके में छोड़कर चले गए। इसके बाद पिता ने पति को बुलाकर कहा कि बेटी के साथ मारपीट क्यों करते हो तो यह सुनते ही वह आग बबूला हो गए और गाली-गलौज कर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर पति, देवर और सास-ससुर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की ।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: नशेड़ियों ने उड़ाया पुलिस का माखौल, पीआरवी के बोनट पर बैठ की सवारी, वीडियो वायरल