मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- राहुल गांधी और उनकी पार्टी करे अदालत के आदेश का सम्मान

अखिलेश यादव कुंठित मानसिकता से राजनीति कर रहे हैं, उन्हें सत्ता की भूख है, सौ साल तक नहीं मिलने वाली सत्ता

मुरादाबाद :  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- राहुल गांधी और उनकी पार्टी करे अदालत के आदेश का सम्मान

मुरादाबाद, अमृत विचार। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी समुदाय पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को न्यायालय ने जो दो साल की सजा सुनाई है उसका राहुल गांधी और उनके पार्टी को सम्मान करना चाहिए। संसद सदस्यता रद होना आदेश के पालन पर निर्भर करता है। पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा। कहा कि वह अकेले पिछड़े नहीं हैं वह कुंठित मानसिकता से राजनीति कर रहे हैं, उनका बस चले तो वह मुझे सभी पदों से हटवा दें।

उप मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ सरकार की योजनाओं और परियोजनाओं की समीक्षा बैठक के बाद मीडिया  प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को दो साल की सजा का असर क्या होगा, के सवाल पर कहा कि न्यायालय के आदेश पर निर्भर करता है और मुरादाबाद में भी इस तरह के आदेश से आजम खां की विधानसभा सदस्यता रद्द हो चुकी है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रदेश की सभी 80 सहित कुल 400 सीटें जीतेगी। प्रचंड बहुमत की जीत से नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा नगर निकाय चुनाव के सवाल पर कहा कि पिछड़ों को 27 फीसदी आरक्षण का लाभ देते हुए सरकार चुनाव में जाएगी।

मुरादाबाद में सरकारी विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए यहां के लोगों को बधाई दी। चार्टेड अकांउटेंट श्वेताभ तिवारी हत्याकांड के जल्द खुलासे के लिए भरोसा दिलाया। कहा कि वह जिन 25 जिलों के प्रभारी हैं उनमें विकास योजनाओं की प्रगति और सरकार की योजनाओं का लाभ पात्रों को दिलाएं। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में स्मार्ट सिटी परियोजनाओं के माध्यम से बहुत से विकास कार्य हुए हैं।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेगी भाजपा